Live Breaking: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने तीन पुलिसकर्मियों को बंधक बनाया
Advertisement

Live Breaking: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने तीन पुलिसकर्मियों को बंधक बनाया

दिन भर का हर छोटा और बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. जिसमें हम आपको देश और दुनिया का हर छोटा और बड़ा अपडेट मुख्तसर अंदाज में देने वाले हैं, ताकि आप हर खबर को लेकर अपडेट रह सकें. तो चलिए जानते हैं

Live Breaking: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने तीन पुलिसकर्मियों को बंधक बनाया
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर का हर छोटा और बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. जिसमें हम आपको देश और दुनिया का हर छोटा और बड़ा अपडेट मुख्तसर अंदाज में देने वाले हैं, ताकि आप हर खबर को लेकर अपडेट रह सकें. तो चलिए जानते हैं

16 November 2023
17:03 PM

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने तीन पुलिसकर्मियों को बंधक बनाया 

कराचीः पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में हथियारों से लैस बदमाशों ने एक सुरक्षा जांच चौकी पर हमला करने के बाद पुलिस के तीन सिपाहियों को बंधक बना लिया है. अधिकारियों ने बताया कि घटना बुधवार को तुर्बत में स्थित एक पुलिस जांच चौकी की है. अधिकारियों के मुताबिक, भारी मात्रा में हथियारों से लैस छह से आठ लोगों ने जांच चौकी पर हमला किया था. हालांकि, किसी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

13:52 PM

छत्तीसगढ़ के कोरबा में भाजपा उम्मीदवार के वाहन से 11.50 लाख रुपये नकद जब्त 
कोरबा: राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले गुरुवार को पुलिस ने छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के एक गांव में भाजपा के एक उम्मीदवार की गाड़ी से कथित तौर पर 11.50 लाख रुपये की नकदी जब्त की है.  पुलिस अफसर ने कहा कि कोरबा जिले की पाली-तानाखार सीट से भाजपा उम्मीदवार पूर्व विधायक राम दयाल उइके वाहन में मौजूद थे, जिस वक़्त वहां से नकदी जब्त की गई.  कोरबा के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जा रही है. पाली-तानाखार उन 70 सीटों में से एक है जिन पर मतदान होना है. 

07:57 AM

फिलिस्तीनी राजदूत ने लगाई मददकी गुहार

फिलिस्तीनी राजदूत अदनान अबु अलहाइजा ने भारत से मदद की गुहार लगाई है और इस मामले में दखल देने के लिए कहा है. उन्होंने कहा है कि भारत को सीज फायर रुकवाने के लिए कदम उठाना चाहिए.

07:44 AM

दिल्ली में धुंध की परत छाई हुई है. शहर के कई इलाकों में हवा की गुणवत्ता 'गंभीर' श्रेणी में बनी हुई है.

07:19 AM

नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में बीती रात सराय भोपत रेलवे स्टेशन के पास आग लग गई.

07:17 AM

तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन ने हाल ही में अपनी सत्तारूढ़ पार्टी के भाषण में इज़राइल को "आतंकवादी राज्य" करार दिया है. उन्होंने कहा,"हम यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएंगे कि गाजा के उत्पीड़ित लोगों की बेरहमी से हत्या करने वाले इजरायल के राजनीतिक और सैन्य नेताओं को अंतरराष्ट्रीय अदालतों में मुकदमे का सामना करना पड़ेगा."

Trending news