Live Breaking: अकबरुद्दीन ओवैसी ने दी पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी
Advertisement

Live Breaking: अकबरुद्दीन ओवैसी ने दी पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी

Live Breaking: आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने के लिए हमने ये लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको शॉर्ट फॉर्मेट में देश और दुनिया की हर खबर देने वाले हैं. तो आइये जानते हैं.

Live Breaking: अकबरुद्दीन ओवैसी ने दी पुलिस इंस्पेक्टर को धमकी
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर का हर छोटा और बड़ा अपडेट आप तक पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम हम आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट मुख्तसर अंदाज में देने वाले हैं. तो देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट जानने के लिए बने रहें जी सलाम के साथ.

 

22 November 2023
10:12 AM

काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा ने आईएसआई-नियंत्रित पाक-आधारित आतंकी मॉड्यूल से जुड़े 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. शुरुआती जांच से पता चला है कि गिरफ्तार किए गए लोग वर्तमान में यूएपीए मामलों के तहत संगरूर जेल में बंद लोगों के संपर्क में थे. उनके पास से 8 हथियार, 9 मैगजीन और 30 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

09:19 AM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट किया "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फोन पर बात की और उत्तरकाशी के सिल्क्यारा में निर्माणाधीन सुरंग में फंसे श्रमिकों को भोजन, दवाएं और अन्य आवश्यक सामान उपलब्ध कराने और उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए चल रहे बचाव कार्यों की जानकारी ली..." 

08:46 AM

एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक रैली को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी दी और उसे वहां से चले जाने को कहा. दरअसल पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने को कहा था.

08:44 AM

दिल्ली के वेलकम इलाके में हत्या

वेलकम इलाके में एक युवा लड़के की चाकू मारकर हत्या करने की घटना पर नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की कहते हैं, "...हमें जानकारी मिली कि एक लड़के को चाकू मार दिया गया है...घायल को अस्पताल ले जाया गया." जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया...सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान की गई. वह 16 साल का लड़का है. इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. मकसद डकैती था...आरोपी पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था, जब पीड़ित ने विरोध किया तो पहले उसका मुंह दबाया और फिर चाकू मार दिया...हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है...''

08:43 AM

इलाके में भारी बारिश की वजह से पुडुचेरी के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आज (22 नवंबर) छुट्टी की घोषणा की गई है.

 

08:02 AM

मुंबई की अदालत ने उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत के जरिए दायर मानहानि शिकायत के मामले में भाजपा विधायक नितेश राणे के खिलाफ 15,000 रुपये का जमानती वारंट जारी किया है. 15 दिसंबर को होगी आगे की सुनवाई होगी.

07:24 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, दिल्ली के कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 'सीवियर' कैटेगरी में पहुंच गया है.

07:22 AM

इज़रायली सरकार ने बुधवार को युद्धविराम समझौते को मंजूरी दे दी है. इस डील में हमास के दरिए बंदी बना गए 50 महिलाओं और बच्चों को मुक्त कराया जाएगा.

Trending news