Live Breaking: दिल्ली के CM को ED ने फिर भेजा समन; शराब नीति से जुड़ा है मामला
Advertisement

Live Breaking: दिल्ली के CM को ED ने फिर भेजा समन; शराब नीति से जुड़ा है मामला

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में खबरें देने वाले हैं. तो बने रहें जी सलाम के साथ

Live Breaking: दिल्ली के CM को ED ने फिर भेजा समन; शराब नीति से जुड़ा है मामला
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों को आप तक तेजी से पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाय है. यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में खबरें फराहम करने वाले हैं, ताकि आप दिन भर की हर बड़ी खबर से बाखबर रहें. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको शॉर्ट फॉर्मेट में खबरें देने वाले हैं. तो आइये जानते हैं.

18 December 2023
18:11 PM

दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. ED ने दिल्ली शराब नीति मामले में केजरीवाल को 21 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा है.

 

17:04 PM

लोकसभा के बाद आज यानी 18 दिसंबर को राज्यसभा से भी विपक्ष के 45 सांसदों को निलंबित कर दिया गया है. इन सांसदों को सभापति की बात नहीं मानने पर निलंबित किया गया है. 

 

15:18 PM

ASI ने कोर्ट में पेश की ज्ञानवापी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट; इस दिन होगी सुनवाई

वाराणसी ASI ने अपनी सर्वे रिपोर्ट ज़िला जज की कोर्ट में पेश किया सील बंद लिफ़ाफ़े में पुरातत्व विभाग ने सर्वे रिपोर्ट दी. ज्ञानवापी केस की अगली सुनवाई 21 दिसंबर को लगभग 92 दिनों तक ASI का सर्वे चला था कुल 45 से ज़्यादा अधिकारी सर्वे में शामिल थे. 

 

14:19 PM

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक के दौरान अधिकारियों को साल 2025 तक "नशा मुक्त उत्तराखंड" के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों को इस अभियान में तेजी से शामिल करने के निर्देश दिए हैं.

 

13:26 PM

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन, पीएस राजौरी गार्डन के पास रोडरेज की घटना में एक 56 साल के एक शख्स की मौत हो गई है. घटना कल शाम 5:30 बजे हुई और दोनों आरोपियों को उनके पश्चिम विहार आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. आईपीसी की धारा 304/323/341/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है: दिल्ली पुलिस

12:13 PM

संसद सुरक्षा उल्लंघन की घटना पर विपक्षी सांसदों के हंगामे के बीच संसद की कार्यवाही स्थगित  हो गई है. शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है, "...अगर देश की सबसे सुरक्षित इमारत में सुरक्षा उल्लंघन हो सकता है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है? केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को यह तय करना होगा कि इस सब के लिए कौन जिम्मेदार है" .उन्हें संसद में आकर बताना चाहिए कि ये कैसे हुआ...'

 

12:12 PM

विपक्षी दलों के भारी हंगामे के बीच राज्यसभा को दोपहर 2 बजे तक के लिए एडजर्न कर दिया गया है.

 

10:55 AM

पीएम मोदी ने यूपी के वाराणसी के उमराहा में नवनिर्मित स्वर्वेद महामंदिर का उद्घाटन किया.

10:55 AM

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहते हैं, "सनातन धर्म में सदियों से 'बाली प्रथा' (पशु बलि) है...मैंने कहा है कि मैं अपने मुस्लिम भाइयों का सम्मान करता हूं. वे अपने धर्म के प्रति इतने प्रतिबद्ध हैं कि वे केवल हलाल मांस का सेवन करते हैं... अपने धर्म की रक्षा और सम्मान करें, मैं अपने हिंदू भाइयों से अनुरोध करता हूं कि वे हलाल मांस का सेवन बंद कर दें और इसके बजाय केवल झटका मांस का सेवन करें..."

10:41 AM

INDIA के गठबंधन दलों के नेताओं की मीटिंग जारी है.

 

09:10 AM

बेगुसराय, बिहार: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहते हैं, "...मैं उन मुसलमानों का प्रणाम करता हूं जो अपने धर्म के प्रति प्रतिबद्ध हैं. हिंदुओं को भी इसे समझने की जरूरत है. 'सनातन धर्म' में 'बाली प्रथा' (पशु बलि) और 'बाली प्रथा' है 'झटका है...मैं यहां झटका मीट की दुकान भी खुलवाऊंगा.

 

08:14 AM

लगातार बारिश के कारण थूथुकुडी जिले की कई सड़कें जलमग्न हो गईं

07:36 AM

राष्ट्रीय राजधानी में शीतलहर और घना कोहरा छाया हुआ है. कर्तव्य पथ की तस्वीरें

 

07:35 AM

दिल्ली पुलिस साइबर यूनिट ने डार्क वेब पर भारतीयों की निजी जानकारी बेचने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैॉ. आरोपियों को करीब 10 दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस ने बताया भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के डेटा बैंक से डेटा लीक हो गया था और उसे डार्क वेब पर बिक्री के लिए डाल दिया गया था.

07:19 AM

भारतीय रेलवे उत्तर प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ाते हुए एक  सेमी-हाई-स्पीड ट्रेन, वंदे भारत की शुरुआत करने वाली है. ऐसे पीएम मोदी आज इस ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाने वाले हैं.

Trending news