Live Breaking: संसद में घुसपैठ का एक और मुल्जिम गिरफ्तार; दिल्ली पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ
Advertisement

Live Breaking: संसद में घुसपैठ का एक और मुल्जिम गिरफ्तार; दिल्ली पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए जी सलाम के साथ बनें रहें, यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं. तो आइये जानते हैं.

Live Breaking:  संसद में घुसपैठ का एक और मुल्जिम गिरफ्तार; दिल्ली पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रकिंग खबरों के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको दिन भर का हर बड़ी खबर देने वाले हैं, ताकि आप हरदम अपडेट रहें. इस लाइव ब्लॉग में आपको खबरें शॉर्ट फॉर्मेट में देखने को मिलेंगी. तो दिन भर की हर बड़ी अपडेट के लिए बने रहें जी सलाम के साथ

14 December 2023
23:02 PM

संसद में घुसपैठ का एक और मुल्जिम गिरफ्तार; दिल्ली पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ 

पार्लियामेंट की सुरक्षा में चूक के मामले कथित रूप से मास्टमाइंड ललित झा को दिल्ली पुलिस ने आज यानी 14 दिसंबर की रात को गिरफ्तार कर लिया है. इस तरह से इस मामले में पुलिस अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार कुल 4 लोगों को आज कोर्ट में पेश किया था. जिसके बाद कोर्ट ने सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. 

20:49 PM

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज यानी 14 दिसंबर को उच्चतम न्यायालय से बड़ा झटका लगा है. दरअसल मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए पुनर्विचार याचिका डाला था. जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. अदालत ने कहा कि समीक्षा का कोई मामला नहीं बनता है. पूर्व डिप्टी सीएम दिल्ली शराब नीति घोटाले में मुल्जिम है. 

 

13:21 PM

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने फैसला सुनाते हुए अफजाल अंसारी की सजा पर रोक लगा दी है.

12:43 PM

हमास प्रमुख इस्माइल हानियेह ने बुधवार को एक टेलीविजन संबोधन में कहा कि हमास के बिना गाजा में कोई भी व्यवस्था एक "भ्रम" है. हनियेह ने कहा, "हम किसी भी विचार या पहल पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं जो (इजरायली) आक्रामकता को समाप्त कर सकता है और वेस्ट बैंक और गाजा पट्टी दोनों में फिलिस्तीनी घर को व्यवस्थित करने का दरवाजा खोल सकता है."

12:30 PM

कांग्रेस नेता गद्दाम प्रसाद कुमार को सर्वसम्मति से तेलंगाना विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया

10:56 AM

प्रधानमंत्री मोदी ने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और अनुराग ठाकुर मौजूद.

10:29 AM

13 दिसंबर को संसद सुरक्षा उल्लंघन की घटना पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी कहती हैं, "...यह गंभीर सुरक्षा उल्लंघन है और देश के लिए शर्मनाक है...गृह मंत्री अमित शाह को स्पष्टीकरण देना चाहिए...22 साल पहले हुई घटना से हमने क्या सीखा?..."

09:56 AM

इज़रायली बलों के जरिए कथित तौर पर मारे गए एक दर्जन से ज्यादा फिलिस्तीनियों की लाशें बुधवार को उत्तरी गाजा पट्टी के एक स्कूल में मिली हैं. अल-फलूजा नाम के इलाके में, जबालिया शारणार्थी शिविर के साउथ में शादिया अबू ग़ज़ाला स्कूल में कम से कम 15 गोलियों से छलनी और क्षत-विक्षत लाशे पाई गई हैं. 

09:44 AM

पुलिस सूत्रों का कहना है कि संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में फरार आरोपी ललित झा ने चारों आरोपियों द्वारा इस कृत्य को अंजाम देने के बाद घटना का एक वीडियो अपने एनजीओ पार्टनर को भेजा था.

08:31 AM

पार्लियामेंट सिक्योरिटी तोड़ने वाला पांचवा शख्स गिरफ्तार हो गया है. उसे पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है.

08:00 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक देश की राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 'बहुत खराब' श्रेणी में बना हुआ है.

07:32 AM

मुंबई क्राइम ब्रांच ने घाटकोपर इलाके से दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर 30 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. आगे की जांच जारी: मुंबई क्राइम ब्रांच

07:27 AM

अमेरिकी सदन ने बुधवार को राष्ट्रपति जो बिडेन के खिलाफ उनके बेटे के अंतरराष्ट्रीय लेनदेन को लेकर महाभियोग जांच को औपचारिक रूप देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

Trending news