Live Breaking: अतीक और अशरफ की हत्या का केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
Advertisement

Live Breaking: अतीक और अशरफ की हत्या का केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

Live Breaking: दिन का हर बड़ा व छोटा अपडेट देने के लिए हमने लाइव ब्लॉग चलायाा है. जिसमें हम आपको दिन भर का हर छोटा व बड़ा अपडेट देने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं.

Live Breaking: अतीक और अशरफ की हत्या का केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए हमने ये लाइव ब्लॉग चलाया है. जिसमें हम आपको खबरें मुख्तसर अंदाज में देने वाले हैं. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको देश और दुनिया से जुड़ा हर छोटा व बड़ा अपडेट देंगे. तो चलिए जानते हैं.

27 June 2023
08:20 AM

अतीक और अशरफ की हत्या का केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

अतीक अहमद, अशरफ और असद की हत्या का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग की जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें पूर्व बाहुबली नेता अतीक अहमद और उनके भाई की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी. उन्हें पुलिस मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी. वहीं बेटे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था.

07:44 AM

पाकिस्तान में सिख समुदाय के लोगों पर हमला

पाकिस्तान में सिख समुदाय के लोगों पर हमले के मामले में भारत ने पाकिस्तान के राजनयिक को तलब किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें पाक से अकसर अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं.

07:41 AM

मुठभेड़ में एक आतंक ढेर

कुलगाम में सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकियों के बीच मुठभेड़ देर रात शुरू हो गई थी.

Trending news