Live Breaking News Updates: राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 24 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा
Advertisement

Live Breaking News Updates: राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 24 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

Live Breaking News Updates: ये लाइव ब्लॉग में हमने दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने के लिए चलाया है, जिसमें हम आपको देश और दुनिया का हर अपडेट देंगे. तो आइये जानते हैं.

Live Breaking News Updates: राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 24 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा
LIVE Blog

Live Breaking News Updates: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज बारिश देखने को मिल रही है. राजधानी दिल्ली समेत आसपास के इलाकों में हल्की बारिश हुई है. हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, जिसमें हम आपको दिन भर का बड़ा अपडेट देने वाले हैं. इस ब्लॉग में हम आपको मुख्तसर अंदाज में दिन भर का हर बड़ा अपडेट देंगे. तो बने रहें जी सलाम के साथ.

 

10 November 2023
14:42 PM

राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया को कल 11 नवंबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है.

14:41 PM

राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 24 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है

11:54 AM

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी कहते हैं, ''मुझे आश्चर्य है कि जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेस और सभी विपक्ष को हराने के लिए कड़ा मुकाबला चल रहा है, तो पीएम मोदी हर दिन चुनाव वाले राज्यों में जाने के लिए दिल्ली छोड़ चुके हैं.'' .उन्होंने कांग्रेस को गाली देने का सिलसिला जारी रखा है. ममता बनर्जी इस दौरान चुप थीं...उनकी चुप्पी देखकर मुझे लगता है कि इसके पीछे कोई रहस्य होगा. वह रहस्य क्या है? मैं ममता बनर्जी से मतदाताओं को एक संदेश देने का आग्रह करता हूं सभी पांच राज्यों में बीजेपी के खिलाफ चुनावी लड़ाई का नेतृत्व कर रही कांग्रेस का समर्थन करना जरूरी है...लेकिन चुप रहना आश्चर्यजनक है.'

11:52 AM

एनडीए के एमएलए पटना में असेंबली के सामने प्रोटेस्ट कर रहे हैं. यह प्रोटेस्ट नीतीश कुमार के आपत्तिजनक कमेंट को लेकर है, जो उन्होंने हाल ही में विधानसभा में किया था.

10:35 AM

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का कहना है, "एक्यूआई स्तर पर बारिश का सकारात्मक प्रभाव देखा गया है. एक्यूआई सूचकांक में सुधार हुआ है... हम ऑड-ईवन पर अपना अध्ययन सुप्रीम कोर्ट के सामने रखने जा रहे हैं."

09:00 AM

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में बर्फबारी हो रही है.

08:59 AM

राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) अनंतनाग के बिजबहारा जबालीपुरा और कश्मीर के अन्य जिलों में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. यह छापेमारी आतंकी फंडिंग मामले में चल रही जांच का हिस्सा है.

08:14 AM

दिल्ली में बारिश के बाद कई जगहों पर प्रदूषण में राहत. रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद में 406, फरीदाबाद में 414, गुरुग्राम में 388, नोएडा में 398 और ग्रेटर नोएडा में 432 एयर क्वालिटी इंडेक्स है.

 

08:13 AM

हावड़ा के शिबपुर में आग

हावड़ा के शिबपुर फोर्सा रोड इलाके में एक पेट्रोल पंप के बगल में स्थित एक गोदाम में आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं

Trending news