Live Breaking: राहुल और सोनिया गांधी को ED का बड़ा झटका; इतने करोड़ की संपत्ति जब्त
Advertisement

Live Breaking: राहुल और सोनिया गांधी को ED का बड़ा झटका; इतने करोड़ की संपत्ति जब्त

Live Breaking: देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में दिन भर की खबरें देने वाले हैं. तो बने रहें हमारे साथ

Live Breaking: राहुल और सोनिया गांधी को ED का बड़ा झटका; इतने करोड़ की संपत्ति जब्त
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट मुख्तसर अंदाज में देने वाले हैं. देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट जानने के लए बने रहें जी सलाम के साथ.

21 November 2023
12:13 PM

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि पंजाब सरकार की रिपोर्ट बताती है कि SHO के जरिए धान की पराली न जलाने के लिए मनाने के लिए किसानों और किसान नेताओं के साथ 8481 बैठकें की गई हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में दर्ज किया है कि खेतों में आग लगने की घटनाओं में बढ़ोतरी की प्रवृत्ति कम नहीं हुई है. पराली जलाने पर जमीन मालिकों के खिलाफ 984 एफआईआर दर्ज की गई हैं. 2 करोड़ रुपये से अधिक का पर्यावरणीय मुआवजा लगाया गया है, जिसमें से 18 लाख रुपये की वसूली की जा चुकी है.

 

09:53 AM

उत्तरकाशी में फंसे हुए मजदूरों तस्वीरें सामने आई हैं. एंडोस्कोपिक फ्लेक्सी कैमरा फंसे मजदूरों तक पहुंचा गया है.

09:24 AM

करुणागप्पल्ली के पूर्व विधायक और सीपीआई के पूर्व जिला सचिव आर रामचंद्रन का आज सुबह करीब 3.50 बजे कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया

 

07:57 AM

कल ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी पेट्रोल स्टेशन के पास से अगवा की गई 19 वर्षीय लड़की गुना के एक लॉज में मिली है. मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था. एक आदमी को लहार से पकड़ लिया गया है.

07:56 AM

दिल्ली सुबह के समय धुंध की परत में लिपटी रही. अक्षरधाम के आसपास का नजारा. 

07:28 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, दिल्ली भर में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में बनी हुई है.

07:27 AM

वर्टिकल ड्रिलिंग करके लोगों को सिल्कयारा टनल से निकालने की कोशिश की जा रही है.

Trending news