Live Breaking: रावंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के तौर पर ली अहद
Advertisement

Live Breaking: रावंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के तौर पर ली अहद

Live Breaking: दिन भर का अपडेट आपतक पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं, तो बनें रहें जी सलाम के साथ

Live Breaking: रावंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के तौर पर ली अहद
LIVE Blog

Live Breaking: आप तर हर खबर पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको देश और दुनिया का हर अपडेट देने वाले हैं, ताकि आप सभी बढ़ी घटनाओं े बाखबर रहें. 7 दिसंबर के इस लाइव ब्लॉग में आपको मुख्तसर अंदाज में खबरों को जानेंगे. तो बने रहें जी सलाम के साथ.

07 December 2023
12:30 PM

रावंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के तौर पर ली अहद.

 

11:36 AM

तेलंगाना के भावी मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे हैदराबाद पहुंचे.

 

10:32 AM

तेलंगाना के भावी मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस सांसद दीपेंद्र एस हुड्डा हैदराबाद पहुंचे

10:03 AM

भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने बारिश प्रभावित चेन्नई के मडिपक्कम इलाके में राहत सामग्री गिराई.

09:55 AM

आज सुबह कटक स्टेशन पर भुवनेश्वर-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है. अग्निशमन सेवा कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

08:40 AM

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मनोनीत मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए हैदराबाद पहुंचे.

08:27 AM

कल शाम मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर सकावर में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक कार का टायर फट गया और गाड़ी संतुलन खोकर पलट गई और पीछे से आ रही एक मोटरसाइकिल उससे टकरा गई.

07:54 AM

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी आज हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे

 

07:53 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, दिल्ली के कई इलाकों में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में बनी हुई है.

07:20 AM

यमन में ईरान समर्थित हूतियों ने लाल सागर के ऊपर बैलिस्टिक मिसाइलें दागीं, जिन्हें इज़राइल की लंबी दूरी की एरो वायु रक्षा प्रणाली ने रोक लिया और मार गिराया.

07:19 AM

बुधवार को अमेरिका में नेवादा विश्वविद्यालय, लास वेगास परिसर में गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Trending news