Live Breaking: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या
Advertisement

Live Breaking: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या

Live Breaking: इस लाइव ब्लॉग में हम आपको दिन भर के हर बड़े अपडेट देने वाले हैं, यहां आप शॉर्ट फॉर्मेट में खबरों को जान पाएंगे और दिन भर के सभी बड़ी अपडेट से अवगत रहेंगे.

Live Breaking: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेंकिंग खबरों के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको दिन भर का पूरा अपडेट देने वाले हैं. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको शॉर्ट फॉर्मेट में खबरें देंगे, ताकि आप आसानी से भारत समेत दुनिया में क्या चल रहा है, इसके बारे में अवगत रहें.

05 December 2023
17:35 PM

समुद्र तट से टकराया मिचौंग तूफान, अगले 24 घंटे में कमजोर होने की उम्मीद. ओडिशा में तेज बारिश की आशंका

15:27 PM

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या हो गई है.

15:01 PM

शिवराज सिंह ने कहा,"मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा. कल, मैं छिंदवाड़ा जाऊंगा जहां हम विधानसभा की सभी 7 सीटें जीतने में सक्षम नहीं थे. मेरा एक ही संकल्प है, बीजेपी आगामी लोकसभा में एमपी की सभी 29 सीटें जीते."

13:09 PM

पुलिस और अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि मंगलवार को पेशावर के वारसाक रोड पर हुए विस्फोट में तीन बच्चों सहित कम से कम सात लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने जानकारी दी है कि एक्सप्लोसिव की वजह से ब्लास्ट हुआ है. घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रहा है. घायल बच्चों की उम्र 7 साल से 10 साल के बीच है.

12:05 PM

CID फेम एक्टर दिनेश फड़नीस की मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत 

11:14 AM

रक्षा मंत्री और बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन संसद पहुंचे.

 

11:13 AM

तमिलनाडु: चेन्नई में लगातार बारिश के कारण बारिश का पानी घरों में घुस गया और सड़कें जलमग्न हो गईं, मदुरावॉयल इलाके की तस्वीरें

 

10:34 AM

दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस बैलेट पेपर्स से गिनती के दौरान आगे चल रही थी, लेकिन ईवीएम के दौरान पीछे हो गई. किसी भी चिप वाली मशीन को हैक किया जा सकता है.

09:37 AM

रोहतास में बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान की पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से ड्राइवर की मौत हो गई और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

08:52 AM

सर्दियों के मौसम की शुरुआत के साथ, आज सुबह अमृतसर में कोहरे की घनी परत छा गई.

 

07:49 AM

एसडीआरएफ ने ब्यासी के पास एक ट्रक से टकराने के बाद बस के अंदर फंसे एक बस चालक को बचाया.

 

07:49 AM

Andhra Pradesh: चक्रवाती तूफान मिचौंग के आज राज्य के दक्षिणी तट पर पहुंचने की संभावना है, बापटला में तेज़ हवाओं के साथ मध्यम वर्षा का अनुभव किया जा रहा है

 

07:23 AM

सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चक्रवात मिचौंग से पैदा हुई चुनौतियों को लेकर तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की और हालात से निपटने के लिए केंद्र सरकार की ओर से पूरी सहायता देने की बात कही.

 

07:21 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, दिल्ली भर में एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) कई इलाकों में 'बहुत खराब' केटेगरी में पहुंच गया है. आनंद विहार में AQI 340, अशोक विहार में 315, ITO दिल्ली में 307, जहांगीरपुरी में 332 है.

07:20 AM

पुणे में भिडे वाडा संपत्ति के नाम से मशहूर दो मंजिला इमारत को पुणे नगर निगम ने ढहा दिया

Trending news