Live Breaking: बेगुसराय में दरोगा की कार से कुचलकर हत्या
Advertisement

Live Breaking: बेगुसराय में दरोगा की कार से कुचलकर हत्या

Live Breaking: देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं.

Live Breaking: बेगुसराय में दरोगा की कार से कुचलकर हत्या
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको देश और दुनिया की हर बड़ी खबर शॉर्ट फॉर्मेट में देने वाले हैं. ताकि आप पूरा दिन अपडेट रहें. तो बने रहें जी सलाम के साथ.

 

20 December 2023
13:02 PM

लोकसभा में 2 और सांसदों का निलंबन। इस सेशन में संख्या बढ़कर 143 हो गई है.

 

12:19 PM

मिमिक्री विवाद पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत का कहना है, "... न तो पीएम मोदी और न ही उनकी पार्टी संविधान का सम्मान करती है, लेकिन हम विपक्षी दल हैं, इसलिए हमें संविधान का सम्मान करना चाहिए..."

11:49 AM

मिमिक्री विवाद पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का कहना है, "किसी को ठेस पहुंचाने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं रहा...क्या वह सच में राज्यसभा में ऐसा व्यवहार करते हैं? पीएम ने 2014-2019 के बीच लोकसभा में मिमिक्री की थी..."

11:44 AM

भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने तमिलनाडु के बारिश और बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री गिराई

11:05 AM

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 141 विपक्षी सांसदों के निलंबन के विरोध में शामिल हुए.

10:04 AM

पहले भारतीय तटरक्षक एएलएच हेलीकॉप्टर ने बारिश प्रभावित इलाकों में 350 किलोग्राम सामग्री गिराने के लिए सुबह थूथुकुडी से उड़ान भरी. 350 किलोग्राम राहत सामग्री से भरा दूसरा हेलीकॉप्टर जल्द ही उड़ान भरेगा,

 

09:15 AM

बिहार के बेगूसराय जिले में अवैध शराब लेकर जा रहे तस्करों ने बिहार पुलिस के एक दारोगा को कार से कुचलकर मार डाला.

 

08:55 AM

38 वर्षीय आरोपी उमेश गुलाबराव को अपने आवास पर 64 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376 (2) (एन), 325, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है. महिला की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है: मुंबई पुलिस

 

08:39 AM

मेरठ में शीतलहर चलने के कारण लोग खुद को गर्म रखने के लिए अलाव के पास बैठे हैं.

 

07:22 AM

गुवाहाटी में घना कोहरा छाने से विजिबिलीटी हुई कम. देखें वीडियो

07:21 AM

दिल्ली के स्वरूप नगर में एक लड़की के अपहरण, बलात्कार और हत्या के आरोप में एक 52 साल के शख्स को आईपीसी की धारा 364, 302 और 201 और 6 पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. 9 साल की बच्ची को 12 दिसंबर को आरोपी की गाड़ी में बैठे देखा गया था. 17 दिसंबर को आरोपी ने कबूल किया कि उसने बच्ची के शव को नहर में फेंक दिया था. पीड़ित के शव को नहर से निकालने के लिए पांच गोताखोरों को लगाया गया था. पीड़िता के शव की तलाश जारी है: दिल्ली पुलिस

Trending news