Live Breaking: DGCA के निर्देश पर टेलीकॉम कंपनियों ने एयरपोर्ट के आसपास बंद की 5G सेवा
Advertisement

Live Breaking: DGCA के निर्देश पर टेलीकॉम कंपनियों ने एयरपोर्ट के आसपास बंद की 5G सेवा

File PHOTO
LIVE Blog
30 November 2022
19:43 PM

DGCA के निर्देश पर टेलीकॉम कंपनियों ने एयरपोर्ट के आसपास बंद की 5G सेवा

Aircraft Altimeter के function में अवरोध के चलते DGCA ने दिया टेलीकॉम कंपनियों को  एयरपोर्ट के आसपास 5G सेवा बंद करने का आदेश. एयरटेल ने 5 हवाई अड्डों पर बंद की सेवा जल्द अन्य ऑपरेटर भी लेंगे फ़ैसला. 

17:02 PM

अफगानिस्तान में धार्मिक स्कूल पर बम से हमला; दर्जन भर बच्चों की मौत, कई घायल 

काबुलः अफगानिस्तान के एक धार्मिक स्कूल में बुधवार को हुए बम विस्फोट में कम से कम 10 छात्रों की मौत हो गई. इस हमले में कई छात्र घायल भी हुए हैं. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर ने कहा कि अफगानिस्तान की राजधानी ऐबक में हुए विस्फोट में कई अन्य घायल हो गए हैं. हालांकि घायलों की संख्या अभी सामने नहीं आई है.  इस हमले की अभी किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. इससे पहले भी अफगानिस्तान में दो तालीमी इदारों को निशाना बनाकर हमले किए गए हैं, जिसमें 50 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है. 

13:43 PM

पूर्व चीनी राष्ट्रपति जियांग जेमिन का देहांत
चीनी मीडिया ने बताया कि पूर्व चीनी राष्ट्रपति जियांग जेमिन का बुधवार को 96 साल की उम्र में निधन हो गया. शंघाई में दोपहर 12:13 बजे ल्यूकेमिया और कई अंग विफलता से उनकी मौत हो गई. 

09:31 AM

बिल्कीस बानो ने खटखटाया SC का दरवाजा
बिल्कीस बानो गैंगरेप के मुजरिमों की रिहाई के बाद से ही जगह-जगह इस फैसला का विरोध हो रहा है. इस मामले में अब खुद बिलकिस बानो ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने पुनर्विचार याचिका दाखिल कर मुजरिमों के छोड़ने को फैसला को चैलेंज किया है, जिसमें गुजरात सरकार ने 11 मुजरिमों को रिहा कर दिया था.

09:31 AM

नवाब मलिक की जमानत याचिका पर आज आ सकता है फैसला 
मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके साथियों की गतिविधियों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक की ज़मानत अर्ज़ी पर आज फैसला सुना सकती है. जस्टिस आरएन रोकड़े ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद मलिक की ज़मानत अर्ज़ी पर 14 नवंबर को अपना फैसला महफूज़ रख लिया था. इससे पहले अदालत ने कहा था कि वह 24 नवंबर को फैसला सुनाएगी. हालांकि, उस दिन अदालत ने यह कहते हुए मामले को 30 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया था कि आदेश तैयार नहीं है. 

07:08 AM

बहराइच में दर्दनाक हादसा: 6 की मौत
लखनऊ-बहराइच हाईवे पर घाघरा घाट रेलवे स्टेशन के पास रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि 6 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा दर्जनभर से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. जख्मियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है. एक खबर के मुताबिक हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है. 

07:08 AM

भारत प्लेइंग इलेवन:
शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड प्लेइंग इलेवन:
फिन एलन, डेवन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), डैरिल मिचेल, टॉम लाथम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन

07:06 AM

Ind Vs NZ: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीत लिया है. कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. 

Trending news