Live Breaking: 1 दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट; श्रद्धा के जबड़े की हड्डी हुई बरामद: सूत्र
Advertisement

Live Breaking: 1 दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट; श्रद्धा के जबड़े की हड्डी हुई बरामद: सूत्र

Live Breaking: 1 दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट; श्रद्धा के जबड़े की हड्डी हुई बरामद: सूत्र
LIVE Blog
29 November 2022
13:38 PM

1 जून को होगा आफताब का नार्को टेस्ट
श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. आफताब की निशांदही पर पुलिस को जबड़ा मिला है. जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से श्रद्धा की लाश के कई और टुकड़े बरामद किए गए हैं. जराए से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिल गई हैं. इसके अलावा ज़राए ने यह भी बताया कि बाथरूम और किचन में भी खून धब्बे मिले हैं. 

बता दें कि आफताब पूनावाला के नार्को टेस्ट की तारीख सामने आ गई है. 1 दिसंबर को अंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. दिल्ली की साकेत कोर्ट ने नार्को टेस्ट की इजाज़त दे दी है. 

12:12 PM

10वीं की स्टूडेंट्स से 5 दोस्तो ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

हैदराबाद: एक चौंकाने वाली घटना में, 10वीं कक्षा की एक लड़की के साथ उसके पांच सहपाठियों ने कथित तौर पर गैंग रेप किया और हैदराबाद के बाहरी इलाके में हयातनगर पुलिस थाने की के तहत यौन उत्पीड़न की वीडियो रिकॉर्डिंग करके उसे ब्लैकमेल भी किया. हालांकि घटना अगस्त महीने की बताई थी लेकिन यह अब सामने आया जब पीड़िता के माता-पिता पुलिस के पास पहुंचे.

आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड किया और लड़की को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. दस दिन बाद फिर से ब्लैकमेल कर युवती के साथ रेप किया. आरोपी ने कथित तौर पर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और जब माता-पिता को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत पांच छात्रों (सभी नाबालिग) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

12:12 PM

जनरल बाजवा ने आसिम मुनीर को सौंपी फौज की कमान
पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ आसिम मुनीर ने फौज की कमान संभाल ली है. जनरल हेडक्वॉर्टर (जीएचक्यू) रावलपिंडी में हुए खास प्रोग्राम के दौरान  जनरल क़मर जावेद बाजवा ने नए सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर को कमान सौंपी. इसी के साथ आसिम मुनीर पाकिस्तान के 17वें सेना प्रमुख बन गए हैं.

07:51 AM

भारतीय सरहद में घुस रहे पाकिस्तानी ड्रोन को गिराया
भारत पाकिस्तान सरहद पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे ड्रोन को बीएसएफ ने मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक यह ड्रोन पाकिस्तान के अमृतसर के एक गांव में घुसने की कोशिश में था. ड्रोन को देखते ही बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने दूसरी सिक्योरिटी एजेंसियों को इस बार में जानकारी दी.  बीएसएफ ने एक क्षतिग्रस्त हेक्साकॉप्टर बरामद किया है, जिसमें पॉलीथीन में लिपटा संदिग्ध सामान था.

07:50 AM

पाक फौज के एक और अफसर ने ली रिटायरमेंट
जमरल आसिम मुनीर के आर्मी चीफ बनने के बाद पाक फौज के एक और दिग्गज अफसर वक्त से पहले रिटायरमेंट ले ली है. लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद ने अपने वक्त से पहले रिटायर हो गए हैं. हाल ही में, प्रधानमंत्री ने 6 दिग्गज अफसरों की फाइल में से जनरल आसिम मुनीर को आर्मी चीफ और जनरल साहिर शमशाद को ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया. जराए के अनुसार, लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद ने आर्मी चीफ नियुक्ति के बाद समय से पहले सेवानिवृत्ति लेने का फैसला किया था लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद ने लिखित में इस्तीफा नहीं दिया था, उन्होंने मौखिक रूप से अपनी जल्दी रिटायरमेंट की जानकारी दी थी. हालांकि, उनकी ख्वाहिश मान ली गई है. 

Trending news