Live Breaking: पॉलीग्राफ टेस्ट से लौट रहे आफताब पर हमला
Advertisement

Live Breaking: पॉलीग्राफ टेस्ट से लौट रहे आफताब पर हमला

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

File PHOTO
LIVE Blog
28 November 2022
19:06 PM

पॉलीग्राफ टेस्ट से वापस लौट रहे आफताब की गाड़ी पर हमला हुआ है. बताा जा रहा है कि वह कुछ लोग तलवार लेकर पहुंचे थे.

14:09 PM

शिवपाल यादव की सिक्योरिटी में कटौती
प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव को सरकार से बड़ा झटका लगा है. सरकार ने उनकी सिक्योरिटी में थोड़ी कटौती कर दी है. उनकी सिक्योरिटी को Z Category से कम कमकर Y Category कर दी गई है. शिवपाल यादव को ये सिक्योरिटी साल 2018 में मिली थी. तब पहले उन्हें कैंप कार्यालय के लिए बड़ा बंगला दिया गया था और फिर अक्टूबर महीने में उन्हें Z सिक्योरिटी दे दी गई थी. यह फैसला ऐसे वक्त में आया है जब शिवपाल यादव मैनपुरी उपचुनाव अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की हिमायत में जुटे हुए हैं. 

11:02 AM

POK में इमरान खान की हार के बाद दंगे, फूंकी गाड़ियां
पाक अधिकृत कश्मीर (POK) के मुजफ्फराबाद में इमरान खान का पार्टी पीटीआई को शिकस्त का सामना करना पड़ा. म्युंसिपल कॉर्पोरेशन की 36 सीटों में से पीटीआई को 8 और मुस्लिम लीग (नवाज) 12 सीटों के साथ पहली पोजिशन हासिल की है. पीटीआई की जबरदस्त हार के बाद इलाके में दंगे हो गए. कामयाब और नाकाम उम्मीदवारों के हिमायतियों में झड़प हो गयी. चुनाव नतीजे आने के बाद दोनों उम्मीदवारों के बीच मारपीट देखने को मिली और इस दौरान 3 मोटरसाइकिलों को भी आग के हवाले कर दिया गया.

07:27 AM

भाजपा सांसद की कार से कुचलकर बच्चे की मौत
राजधानी में भाजपा एमपी की कार से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई. कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बस्ती जिले के हरदिया पेट्रोल पंप के पास भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी की एसयूवी से कुचलकर दूसरी क्लास के छात्र अभिषेक राजभर की मौत हो गई. जख्मी होने के बाद बच्चे को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

07:26 AM

मस्जिद जैसा दिख रहा था बस स्टेंड, गिराए दिए गए गुंबद
मैसूरू के भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा और पार्टी विधायक एस.ए. रामदास के बीच जारी तनातनी के बाद मैसुरू जिला प्रशासन ने रविवार को एक नवनिर्मित बस स्टैंड पर बने तीन में से दो गुंबदों को गिरा दिया जबकि केंद्रीय गुंबद को बरकरार रखा. सिम्हा ने नंजनगुड हाईवे पर बने ढांचे को बुलडोजर से गिराने की धमकी दी थी, क्योंकि बस स्टैंड के गुंबद मस्जिद जैसे प्रतीत हो रहे थे. भाजपा जराए के मुताबिक बस स्टैंड का डिजाइन मैसुरु पैलेस से प्रेरित था और विधायक के आग्रह पर जिला प्रशासन के ज़रिए इसे बनाया गया था. मामले को बढ़ता देख विधायक रामदास ने गुंबद को गिराने का फैसला किया और उन्होंने जिले के अधिकारियों को दो गुंबदों को गिराने को कहा.

07:17 AM

दिल्ली का आज का औसतन एक्यूआई 319 है, जिसका मतलब दिल्ली का प्रदूषण बहुत खराब श्रेणी में है.
जहांगीरपुरी    - 374
शादीपुर         - 364
आर के पुरम   - 357
विवेक विहार   - 354
आनंद विहार   - 375

नोएडा का औसतन एक्यूआई 319 है.
गाजियाबाद का औसतन एक्यूआई 283 है.
फरीदाबाद का औसतन एक्यूआई 303 है.
गुरुग्राम का औसतन एक्यूआई 296 है.

07:13 AM

मुफ्ती समेत 7 विधायकों को घर खाली करने का हुक्म
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की चीफ महबूबा मुफ्ती और सात पूर्व विधायकों को 24 घंटे के अंदर सरकारी घर खाली करने का आदेश जारी किया गया है. मुफ्ती को पिछले महीने यहां शहर के आला सिक्योरिटी वाले गुपकर इलाके में उनके ‘फेयरव्यू’ रिहाइशगाह को भी खाली करने का नोटिस दिया गया था. अनंतनाग के डिप्टी कमिश्नर के हुक्म पर एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट की तरफ से रविवार को यह आदेश जारी किया गया है. 

Trending news