Live Breaking: बीजेपी ने अलग-अलग सुपरवाइजर्स तीनों राज्यों में भेजा; होगा सीएम पद का ऐलान
Advertisement

Live Breaking: बीजेपी ने अलग-अलग सुपरवाइजर्स तीनों राज्यों में भेजा; होगा सीएम पद का ऐलान

Live Breaking: देश और दुनिया के सभी बड़े अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपक मुख्तसर अंदाज में आपको खबरें फराहम करने वाले हैं. तो बने रहें जी सलाम के साथ

Live Breaking: बीजेपी ने अलग-अलग सुपरवाइजर्स तीनों राज्यों में भेजा; होगा सीएम पद का ऐलान
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों को तेजी से अप तक पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको मुख्तसर अंगाज में खबरें देने वाले हैं, ताकि आप दिन भर सभी बड़ी घटनाओं से बाखबर रहें. तो देश और दुनिया की सभी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें जी सलाम के साथ.

08 December 2023
13:10 PM

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सीएम के पद का ऐलान होना है. इसके लिए बीजेपी ने तीन राज्यों के लिए अलग-अलग सुपरवाइजर भेजे हैं.

11:45 AM

एमपी मोहुआ मोइत्रा ने कहा,"मां दुर्गा आ गई है, अब देखेंगे....जब नाश मनुष्य पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है. उन्होंने पहले वस्त्रहरण शुरू किया और अब आप महाभारत का रण देखेंगे.

11:00 AM

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है, "आज देश में 23 वंदे भारत ट्रेनें चल रही हैं. हमारा मिशन 2047 तक 4,500 वंदे भारत ट्रेनें चलाने का है..."

 

10:19 AM

गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. ये 3 दिसंबर को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर हुई फायरिंग की घटना में शामिल थे.

10:11 AM

तेलंगाना ने पूर्व सीएम के चोटिल होने पर पीएम मोदी ने लिखा,"यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व सीएम श्री केसीआर गारू को चोट लगी है. मैं उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं"

09:26 AM

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसी राव की कूल्हे की हड्डी टूट गई है. बताया जा रहा है कि उनका ऑपरेशन किया जा सकता है.

09:00 AM

तमिलनाडु सरकार ने बारिश प्रभावित इलाकों में राहत कार्यों के कारण चेन्नई जिले के स्कूल और कॉलेज शुक्रवार (8 दिसंबर) को बंद रखने का ऐलान किया है.

08:30 AM

पालघर के वसई इलाके में पुलिस ने 8 साल की बच्ची का गला हुआ शव बरामद किया गया है, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों में से एक का मजाक उड़ाने के बाद कथित तौर पर लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. दोनों आरोपियों में से एक 16 वर्षीय नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है; उनके पिता को सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

08:10 AM

बॉलीवुड एक्टर जूनियर महमूद का निधन हो गया है. उनकी मौत 67 साल की उम्र में पेट के कैंसर की वजह से हुई है.

08:00 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, दिल्ली के कुछ हिस्सों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 'बहुत खराब' कैटेगरी में बना हुआ है.

07:30 AM

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी कहते हैं, ''...बांग्लादेश के लोग सबसे बड़े घुसपैठिए नहीं हैं, ये बीजेपी के लोग हैं...हम यहां के लोगों को घर देकर उनकी मदद कर रहे हैं, जबकि वे (बीजेपी) झारखंड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.'' झारखंड छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश या राजस्थान जैसा नहीं है, यहां नतीजे अलग होंगे

07:29 AM

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने गुरुवार (स्थानीय समय) को इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ बातचीत की, जिसमें नागरिकों की रक्षा करने और उन्हें गलियारों के माध्यम से हमास से अलग करने की "महत्वपूर्ण आवश्यकता" पर जोर दिया गया.

Trending news