Live Breaking: "शेर बेगुनाह हो तो लंदन से पाकिस्तान आकर गिरफ्तारी देता है और गीदड़ चोर हो तो दूसरों की बेटियों को..."
Advertisement

Live Breaking: "शेर बेगुनाह हो तो लंदन से पाकिस्तान आकर गिरफ्तारी देता है और गीदड़ चोर हो तो दूसरों की बेटियों को..."

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: "शेर बेगुनाह हो तो लंदन से पाकिस्तान आकर गिरफ्तारी देता है और गीदड़ चोर हो तो दूसरों की बेटियों को..."
LIVE Blog
06 March 2023
09:11 AM

गीदड़ चोर हो तो...
इमरान खान पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. इस बीच पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की नेता और नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,"शेर बेगुनाह भी हो तो बेटी का हाथ थामकर लंदन से पाकिस्तान आकर गिरफ्तारी देता है और गीदड़ चोर हो तो गिरफ्तारी से डरकर दूसरों की बेटियों को ढाल बनाकर छिप जाता है."

दरअसल मरियम नवाज यहां अपने पिता नवाज शरीफ का जिक्र कर रही हैं. जब उनके पिता नवाज शरीफ ने चुनाव से पहले पाकिस्तान पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दे दी थी. 

07:47 AM

इमरान खान ने CJP को लिखा खत:
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ तोशाखाना केस में गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है. उन्हें 7 फरवरी को अदालत में पेश करना है. इसी सिलसिले में इस्लामबाद पुलिस रविवार को गिरफ्तारी के लिए लाहौर पहुंची थी. हालांकि खान की गिरफ्तारी ना हो सकी. इस बीच इमरान खान ने पाकिस्तान के चीफ जस्टिस को खत लिखकर कहा है कि उनको वर्चुअली अदालत में पेश होने की इजाज़त दी जाए. उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. इसके अलावा उन्हें मारने की कोशिश भी गई. उन्होंने कहा कि लाहौर हाईकोर्ट में उनकी पेशी के दौरान पर्याप्त सिक्योरिटी नहीं थी. इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार उन्हें फुलप्रूफ सिक्योरिटी मुहैया नहीं कर सकती है. 

06:06 AM

मरियम नवाज का इमरान पर हमला:
मुस्लिम लीग (एन) की मुख्य आयोजक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज़ ने कहा है कि देश को इस समय वक्त स्थिरता की ज़रूरत है और जो लोग देशद्रोह और अव्यवस्था को बढ़ावा देते हैं उन पर सिर्फ भाषणों से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी आजीवन प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. निजी टीवी जियो न्यूज से बात करते हुए मरियम नवाज ने कहा कि इससे बड़ी कायरता और क्या होगी कि आप पहले अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहते रहे कि जेलें भर लो, फिर जहां हजारों लोगों को गिरफ्तार करना था, वहीं कुछ दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. तब आपने कहा था कि हमारे लोगों को नहीं छोड़ा जा रहा है तो मुझे लगता है कि इससे ज्यादा हास्यास्पद कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि आज वे कह रहे थे कि हमारा जेल भरो आंदोलन बहुत सफल रहा लेकिन दुनिया का इतिहास देखें तो इससे ज्यादा हास्यास्पद और असफल आंदोलन कोई दूसरा नहीं हुआ और इसका कारण यह था कि जो नेता था वे कहते हैं कि वह एक सियार साबित हुआ.

06:06 AM

इमरान खान के भाषणों पर रोक:
पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण (पीईएमआरए/पैमरा) ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान के बयानों और भाषणों के प्रसारण पर रोक लगा दी है. पैमरा ने सभी लाइसेंस प्राप्त टीवी चैनलों को निर्देश जारी किया है कि वे इमरान खान के रिकॉर्ड किए गए बयानों, सरकारी संस्थानों के खिलाफ लाइव वार्ता या प्रेस कॉन्फ्रेंस का प्रसारण न करें. बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष अपने भाषणों और बयानों में लगातार राज्य की संस्थाओं पर निराधार आरोप लगा रहे हैं और अपने भड़काऊ बयानों से संस्थानों और उसके अधिकारियों के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं, जिससे सार्वजनिक शांति बिगड़ने की आशंका है.

Trending news