Live Breaking: रिमोट ईवीएम की शुरुआत करने जा रहा है चुनाव आयोग, सभी पार्टियों को दी दावत
Advertisement

Live Breaking: रिमोट ईवीएम की शुरुआत करने जा रहा है चुनाव आयोग, सभी पार्टियों को दी दावत

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: रिमोट ईवीएम की शुरुआत करने जा रहा है चुनाव आयोग, सभी पार्टियों को दी दावत
LIVE Blog
29 December 2022
10:50 AM

रिमोट ईवीएम के लिए चुनाव आयोग ने पार्टियों को बुलाया
चुनाव आयोग ने 16 जनवरी को घरेलू प्रवासी मतदाताओं के लिए ‘रिमोट ईवीएम’ का शुरुआती मॉडल दिखाने के वास्ते सभी पार्टियों को दावत दी है. इसमें चुनाव आयोग सभी राजनीतिक पार्टियों को इस यह मॉडल दिखाएगा. 

09:39 AM

कंबोडिया में लगी भयानक आग, 10 की मौत:
Cambodia Fire: कंबोडिया के एक होटल में भयानक आग लगने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 30 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं कुछ लोगों के अंदर फंसे होने की भी खबर मिली है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में देखा जा सकता है कि लोग होटल की खिड़कियों से कूदते/गिरते नजर आ रहे हैं. 

देखिए दूसरा वीडियो

09:38 AM

कोरोना को लेकर सख्त अमेरिका:
China Covid Update: कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से दुनिया में दहशत फैला दी है. चीन में हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अमेरिका ने बड़ा फैसला लिया. दरअसल अब कोई भी शख्स चीन से आने वाला कोविड निगेटिव रिपोर्ट के बैगर अमेरिका में दाखिल नहीं हो सकता. 

07:26 AM

केरल: NIA के ठिकानों पर छापेमारी:
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर NIA का एक्शन जारी है. गुरुवार की सुबह मिली जानकारी के मुताबिक केरल में 56 जगहों पर NIA की छापेमारी जारी है. बताया जा रहा है कि पीएफआई के कुछ मेंबर्स इस संगठन को अलग नाम से चलाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में NIA ने छापेमारी शुरू की है. 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:

07:07 AM

अभी अस्पताल में ही रहेंगे मौलाना तारिक जमील:
पाकिस्तान के मशहूर इस्लामी स्कॉलर मौलाना तारिक जमील की तबीयत में कुछ बेहतरी देखी गई है. खुद मौलाना के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अपने बेहतर हालत के बारे में बताया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी 3 दिन और अस्पताल में ही रहना होगा. 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:

07:02 AM

नोएडा: 1 जनवरी तक स्कूल बंद:
उत्तर भारत के कई राज्यों में जारी शीतलहर के चलते स्कूलों को छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं. गौतमबुद्ध नगर जिले के स्कूलों में 1 से लेकर 8वीं तक की फिजिकल क्लास 1 जनवरी तक बंद रहेंगी. डीआईओएस धर्मवीर सिंह ने बताया कि जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई के ज़रिए यह आदेश जारी किया गया है.

Trending news