Live Breaking: गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सिसोदिया, CJI ने कही बड़ी बात
Advertisement

Live Breaking: गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सिसोदिया, CJI ने कही बड़ी बात

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सिसोदिया, CJI ने कही बड़ी बात
LIVE Blog
28 February 2023
08:46 AM

SC पहुंचे सिसोदिया:
दिल्ली शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को पुलिस ने 26 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया है. अब मनीष सिसोदिया अपनी गिरफ्तारी के किलाफ सुप्रीम पहुंचे. उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने अदालत से इस मामले पर तुरंत सुनवाई की मांग की. इस पर चीफ जस्टिस ने कहा कि उन्हें हाई कोर्ट जाने जैसे दूसरे कानूनी विकल्प अपनाने चाहिए थे. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर 3.50 बजे सुनवाई करेगी. 

07:14 AM

मेघालय में मोदी मैजिक फेल:
त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के एग्ज़िट पोल सामने आ चुके हैं. इन में से दो राज्यों (त्रिपुरा और नागालैंड) में भाजपा के लिए खुशखबरी बताई जा रही हैं. हालांकि मेघालय में मोदी मैजिक को फेल बताया जा रहा है. यहां भारतीय जनता पार्टी को 6-11 सीटें मिलने का अनुमान जाहिर किया गया है. 

मेघालय:
CONG: 3-6
NPP: 21-26
BJP: 6-11
TMC: 8-13
OTH: 10-19

07:14 AM

खड़गे का पीएम मोदी पर पलटवार:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर हमला बोलते हुए कहा कि वो एक दिग्गज नेता हैं लेकिन उन्हें धूप में छतरी नसीन नहीं हो रही. पीएम मोदी के इस बयान पर खड़गे ने पलटवार करते हुए कहा,"नरेंद्र मोदी जी किसकी छतरी की छाया के नीचे आपके 'परम मित्र' ने देश के आकाश से लेकर पाताल तक सब कुछ लूटा? हम तो तिरंगे की छांव में खड़े कांग्रेसी हैं, जिसने 'कंपनी राज' को हराकर देश को स्वतंत्र बनाया और देश को 'कंपनी राज' कभी बनने नहीं देंगे. ये बताइए, अडानी पर JPC कब."

05:50 AM

Abhinandan Varthaman: पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की तरफ से अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया गया है. देखिए

05:49 AM

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में सोमवार यानी 27 फरवरी को वोटिंग खत्म हो गई. तीनों ही राज्यों के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के लिए खुशखबरी है. नीचे देखिए तीनों राज्यों के एग्जिट पोल:

Matrize-Zee News

त्रिपुरा:
BJP-  :29-36
CPM+ :13-21
TIPRA :11-16
OTH : 03

मेघालय:
CONG: 3-6
NPP: 21-26
BJP: 6-11
TMC: 8-13
OTH: 10-19

नागालैंड:
BJP+ : 35-43
NPF: 2-5
CONG :1-3
NPP: 0-1
OTH: 6-11

Trending news