Live Breaking: लखनऊ में सड़क पर फिसली कार, चार लोगों की मौके पर मौत
Advertisement

Live Breaking: लखनऊ में सड़क पर फिसली कार, चार लोगों की मौके पर मौत

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: लखनऊ में सड़क पर फिसली कार, चार लोगों की मौके पर मौत
LIVE Blog
25 December 2022
15:36 PM

कार फिसलने से चार लोगों की मौत

लखनऊ के सायरपुर थाना क्षेत्र के नाहरपुर में रविवार को एक कार के नाले में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक जख्मी हो गया. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. खबर के मुताबिक, वाहन तेज गति से चल रहा था जब वह फिसल कर नाले में गिर गया. मृतकों की पहचान संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश यादव के रूप में हुई है. अस्पताल में भर्ती ड्राइवर का नाम सत्यम यादव है.

09:49 AM

4 दिन की पुलिस हिरासत में शीज़ान:
एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में गिरफ्तार किए गए उनके दोस्त शीज़ान खान को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. शीज़ान खान को आज मुंबई की वसई अदालत में पेश किया गया था. 

09:49 AM

तुनिशा शर्मा का हुआ पोस्टमार्ट:
शनिवार को टीवी सेट पर खुदकुशी करने वाली एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का जेजे अस्पताल में आज देर रात करीब 1.30 बजे एक शव लाया गया. जिनका पोस्टमार्टम सुबह 4.30 बजे किया गया. बॉडी को कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है.

08:14 AM

अमेरिका में बर्फीले तूफान से 18 की मौत
अमेरिका में बर्फीले तूफान से तकरीबन 18 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा हजारों घरों की बत्ती गुल हो गई. साथ ही क्रिसमस से पहली शाम पर लाखों लोगों के अंधेरे में रहने का खतरा पैदा हो गया है. तूफान ने बुफालो, न्यूयॉर्क में ज्यादा तबाही मचायी और तूफान के साथ ही बर्फीली हवाएं चली. इमरजेंसी सेवाएं भी प्रभावित हुईं और शहर का अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भी बंद कर दिया गया है.

07:28 AM

Weather Update: जानिए क्या बोला IMD
IMD Alert: राजधानी दिल्ली समेत कई इलाकों में शीतलहर को लेकर IMD ने अलर्ट जारी कर दिया है. IMD के मुताबिक रविवार और सोमवार (25-26) दिसंबर को राजधानी दिल्ली में ज्यादातर जगहों पर शीत लहर चलेगी. इतना ही नहीं इस दौरान पारा 4 डिग्री तक लुढ़क सकता है. 

07:28 AM

पूर्व PM वाजपेयी जी की जयंती पर होंगे प्रोग्राम
उत्तर प्रदेश सरकार रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर कई प्रोग्राम करेगी. वाजपेयी की जिंदगी का जश्न मनाने के लिए राज्य भर में कवि सम्मेलन, नाटक और वाद-विवाद आयोजित किए जाएंगे, जो खुद एक विपुल कवि थे. राज्य के हर घर में नल का कनेक्शन देने के लिए 25-31 दिसंबर तक एक हफ्ते की मुहिम चलाई जाएगी. दिन की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित कर की. दिन के दौरान कई शहरों में पूर्व प्रधानमंत्री को समर्पित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

07:01 AM

तुनिशा शर्मा सुसाइड: पुलिस ने शीजान को किया गिरफ्तार
टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के बाद पुलिस ने एक्शन में आते हुए देर रात को स्टार शीजान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शीजान को FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस की मां ने भी शीज़ान पर संगीन आरोप लगाए थे. इसके एक्ट्रेस ने टीवी सेट के जिस रूम में फांसी लगाई वह कमरा भी शीजान का ही था. 

Trending news