Live Breaking: इन 5 देशों से भारत आने वालों लोगों का होगा Covid टेस्ट, क्वॉरंटीन भी जरूरी
Advertisement

Live Breaking: इन 5 देशों से भारत आने वालों लोगों का होगा Covid टेस्ट, क्वॉरंटीन भी जरूरी

देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

File PHOTO
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

24 December 2022
10:15 AM

COVID: इन 5 देशों से आने वालों का होगा टेस्ट
Covid 19 Update: कोरोना को लेकर सरकार अलर्ट हो गई. सरकार ने फैसला लिया है कि चीन, जापान, साउथ कोरिया, हांगकांग और थाईलैंड से आने वाले मुसाफिरों के लिए RT-PCR टेस्ट होंगे. अगर टेस्ट में कोई पॉज़िटिव पाया जाता है तो उसको क्वॉरंटीन में रहना होगा. यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने कही है. 

10:14 AM

भारत जोड़ा यात्रा इन दिल्ली:

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए किसी का भी स्वागत है, चाहे वह नितिन गडकरी जी हों, रक्षा मंत्री राजनाथ जी हों या पूर्व वीपी वैंकेया नायडू जी हों. कोई भी जो भारत को एकजुट करने और नफरत को दूर करने में यकीन करता है, इस यात्रा में शामिल होने के लिए स्वागत है. जयराम रमेश, महासचिव प्रभारी संचार

➤ यह तो 2024 ही तय करेगा लेकिन अगर आप हमसे पूछेंगे तो यकीनी तौर पर राहुल गांधी को पीएम बनना चाहिए. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

09:34 AM

रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती हैं भाजपा विधायक:
महाराष्ट्र: भाजपा विधायक की गाड़ी खाई गिर गई. हादसो को लेकर एक सीनियर अफसर ने बताया, "हादसा शनिवार की सुबह हुआ. मुमकिन है कि ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया, जिसकी वजह से कार लोनंद-फलटन मार्ग पर पुल से करीब 30 फुट नीचे नीचे गिर गई." उन्होंने बताया, "हादसे में विधायक गोरे और तीन अन्य घायल हो गए. गोरे को पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया जबकि अन्य घायलों का दूसरे अस्पतालों में इलाज चल रहा है." गोरे सतारा जिले में मान विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

09:07 AM

भाजपा विधायाक की गाड़ी खाई में गिरी:
महाराष्ट्र में भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि उनकी गाड़ी पुल से नीचे 30 फीट नीचे खाई में गिर गई है. जिसमें विधायक जयकुमार गोरे और उनके दो गार्ड और ड्राइवर जख्मी हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद सभी जख्मियों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

09:06 AM

DELHI: विकासपुरी में लगी भयानक आग
राजधानी दिल्ली के विकासपुरी की एक दुकान भयानक आग लग गई. जिसमें दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. आग सुबह करीब 5 बजे लगी. जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची. बता दें कि अभी तक इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. 

07:39 AM

तमिलनाडु: 8 श्रद्धालुओं की मौत:
तमिलनाडु: थेनी जिले के कुमुली पहाड़ी दर्रे पर एक कार 40 फुट गहरी खड्ढे में गिर गई. जिसमें 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

07:39 AM

दिल्ली में दाखिल हुई भारत जोड़ा यात्रा:
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजधानी दिल्ली में दाखिल हो गई है. इस दौरान उनके साथ हजारों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता चल रहे हैं. राहुल गांधी ने दिल्ली में दाखिल होने के बाद कहा कि कुछ लोग नफरत फैला रहे हैं लेकिन देश का आम आदमी अब प्यार की बात कर रहा है. हर राज्य में लाखों लोग यात्रा में शामिल हुए हैं. मैंने आरएसएस-बीजेपी के लोगों से कहा है कि हम यहां आपके नफरत के 'बाजार' में प्यार की दुकान खोलने आए हैं.

07:33 AM

जापान में कोविड का कहर
Covid Update: कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है. एक खबर के मुताबिक पिछले 24 घंटों में दुनियाभर में 1300 से ज्यादा लोगों की मौत इस बीमारी से हुई है. हालांकि सभी की नजर चीन की तरफ लेकिन इस वक्त कोरोना के खतरनाक रूप का सामना जापान को करना पड़ रहा है. मरने वालों की तादाद इस देश में सबसे ज्यादा. 

➤ जापान- 315 लोगों की मौत
➤ ब्राजील- 282 लोगों की मौत
➤ अमेरिका- 165 लोगों की मौत
➤ फ्रांस- 158 लोगों की मौत
➤ साउथ कोरिया- 63 लोगों की मौत

06:52 AM

दिल्ली में दाखिल होगी 'भारत जोड़ो यात्रा'
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजधानी दिल्ली में दाखिल होगी. लगभग 3 हजार किलोमीटर का सफर तय करने के बाद शनिवार को राहुल गांधी बदरपुर बॉर्डर के ज़रिए राजधानी में दाखिल होंगे. उम्मीद जाहिर का जी रहा है कि यात्रा के राजधानी में पहुंचते ही हजारों की तादाद में लोग राहुल गांधी के साथ हो जाएंगे. यात्रा के लिए दिल्ली में 7 संसदीय क्षेत्रों के अलग-अलग पड़ाव होंगे. इनकी कमान पूर्व स्थानीय सांसदों या उम्मीदवार को सौंपी गई है.

Trending news