Live Breaking: बिहार में जहरीली शराब से फिर हुई लोगों 2 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक
Advertisement

Live Breaking: बिहार में जहरीली शराब से फिर हुई लोगों 2 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: बिहार में जहरीली शराब से फिर हुई लोगों 2 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक
LIVE Blog
23 January 2023
06:52 AM

बिहार में आई जहरीली शराब से मौत की खबर:
Bihar: बिहार में जहरीली शराब का एक और कांड सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि सीवान में जहरीली शराब पीने से दो लोगों को की मौत हो गई है. 6 लोगों बीमार बताए जा रहे हैं. जिनकी इलाज चल रहा है और हालत नाजुक है. रविवार को इस मामले में दो लोगों की मौत हो चुकी है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. 

06:52 AM

"पहली महिला पादरी"
फिलिस्तीन की नेता सैली अजर ने नया इतिहास बना दिया है. दरअसल वो वह होली लैंड की पहली महिला पादरी बन गईं. नियुक्ती के प्रोग्राम के दौरान सैली अजर ने कहा कि चर्च के समर्थन से यह कदम उठाना एक अलग अनुभूति है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि अभी और लड़कियों व महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ गया होगा. यह मुमकिन है और अन्य चर्चों में भी महिलाएं हमारे साथ शामिल होंगी.

06:31 AM

"मैंने सीएम हिमंता को कॉल नहीं किया"
असम के मुख्यमत्री ने रविवार को एक ट्वीट कर दावा किया था कि उन्हें शाहरुख खान को कॉल आया था और उनसे फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लॉ एंड आर्डर को बेहतर रखने की बातचीत हुई थी. एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि वो किसी शाहरुख खान नहीं जानते. लेकिन इस बयान के कुछ देर उनका ट्वीट आता है और वो कहते हैं कि उनके पास रात 2 बजे शाहरुख खान का कॉल आया. इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान को 'श्री' से संबोधित किया था. जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रहे थे. लेकिन अब उन्होंने एक मीडिया चैलन को टैग करते हुए लिखा कि श्री लिखना मेरे ऑफिस की गरिमा को दिखाता है. मैंने किसी को कॉल नहीं किया, वह एक्टर ही थे जिन्होंने मुझे कॉल किया और अपना परिचय दिया. मैंने जो लॉ एंड ऑर्डर को लेकर आश्वासन दिया है वह मेरा संवैधानिक कर्तव्य है. इसमें खोजने जैसा कुछ नहीं है.’

Trending news