Live Breaking: DRI ने पटना मुंबई में मारा छापा, 101 किलो सोना बरामत
Advertisement

Live Breaking: DRI ने पटना मुंबई में मारा छापा, 101 किलो सोना बरामत

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: DRI ने पटना मुंबई में मारा छापा, 101 किलो सोना बरामत
LIVE Blog
21 February 2023
21:43 PM

101 किलो सोने के साथ 7 लोग गिरफ्तार

डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने पटना, मुंबई और पुणे में छापेमारी कर 101 किलो सोना बरामद किया है. सोने के साथ 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इसमें 7 सूडानी नागरिक हैं. ये लोग सोने की खेप को नेपाल से तस्करी करके देश के कई हिस्सों में ले जा रहे थे.

20:41 PM

यूपी के अफसर ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के पर्यटन विभाग के उप निदेशक विमलेश कुमार औचित्य ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने मुंबई में मौजूद अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. विमलेश UP के पर्यटन विभाग में उप निदेशक के पद पर तैनात थे.

19:12 PM

एस जयशंकर का खुलासा

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनके पिता एक ब्यूरोक्रेट थे. वह बाद में सचिव बने. लेकिन इंदिरा गांधी और फिर राजीव गांधी ने उनके साथ बहुत अन्याय किया. जयशंकर के पिता डॉक्टर के सुब्रमण्यण एक रणनीतिक वेशेषज्ञ माने जाते थे.

09:21 AM

NIA का बिश्नोई, बवाना और अन्य गैंगस्टरों से जुड़े 70 ठिकानों पर छापे

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) मंगलवार को देश भर में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, नीरज बवाना और उनके सहयोगियों के 70 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.छापेमारी दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश में की गई. लॉरेंस बिश्नोई को एनआईए ने 24 नवंबर, 2022 को जनता के बीच आतंक पैदा करने के लिए आतंकवादियों, गैंगस्टरों और ड्रग तस्करों के सिंडिकेट द्वारा रची गई साजिश से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था.

07:08 AM

Saudi Arbia New Project News Murabba: सऊदी अरब की राजधानी में सरकार ने एक बड़ा प्रोजेक्ट खड़ा करने का ऐलान किया है. इस प्रोजेक्ट का नाम न्यू मुरब्बा (New Murabba) है. जो दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ेगा. डिटेल में पढ़िए.

06:25 AM

सोनू निगम पर हमला:
बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम पर शो के दौरान हमले की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सोनू निगम और उनके दोस्त रब्बानी मुस्तफा पर मुंबई के चेंबूर में हमला हुआ. इस हमले में सोनू निगम के दोस्त कई जख्म मिले हैं. हमले के तुरंत बाद मुस्तफा को अस्पताल ले जाया गया है. 

06:24 AM

तुर्की फिर आया जलजला:
तुर्की और सीरिया में हाल ही में आए विनाशकारी भूकंप से हजारों की तादाद में लोगों की मौत हुई है. अभी इस जलजले के जख्म सूखे नहीं थे कि एक बार फिर धर्ती कांपने लगी. जी हां भारतीय समय के मुताबिक सोमवार देर रात हताय राज्य में 6.4 तीव्रता का भूकंप आया. जिससे एक बार फिर कई इमारतों को नुकसान पहुंचा है. 

Trending news