Live Breaking: पिछले 24 घंटों में सामने आए 11 हजार से ज्यादा नए मामले, 28 लोगों की हुई मौत
Advertisement

Live Breaking: पिछले 24 घंटों में सामने आए 11 हजार से ज्यादा नए मामले, 28 लोगों की हुई मौत

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: पिछले 24 घंटों में सामने आए 11 हजार से ज्यादा नए मामले, 28 लोगों की हुई मौत
LIVE Blog
21 April 2023
12:11 PM

24 घंटों में आए 11692 नए मामले:

कोरोना के मामले एक बार फिर लोगों को डरा रहे हैं. शुक्रवार की सुबह हेल्थ मिनिस्ट्री की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देशभर में 66 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं. पिछले 24 घंटों में 11692 नए मामले सामने आए हैं और 10780 लोग ठीक हुए हैं. इसके अलावा 28 लोगों की मौत हुई है. 

09:29 AM

पाकिस्तान समेत 55 नदियों का पानी पहुंचा अयोध्या:

उज्बेकिस्तान, पाकिस्तान और चीन समेत अलग-अलग देशों की 155 नदियों का जल अयोध्या पहुंच गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 अप्रैल को इन नदियों के जल से रामलला का जलाभिषेक करेंगे. जल जमा करने वाले दिल्ली बीजेपी नेता और पूर्व विधायक विजय जॉली ने कहा कि तंजानिया, नाइजीरिया, अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, ब्रिटेन, नेपाल, भूटान, मालदीव और बांग्लादेश जैसे देशों से भी जल लाया गया है.

09:28 AM

अतीक की हत्या के बाद बंद हुए 3 हजार फोन:

अतीक अहमद और अशरफ के कत्ल के बाद बड़ी खबर मिल रही है कि अचानक 3000 मोबाइल फोन बंद हो गए हैं. दरअसल पुलिस ने अतीक अहमद और अशरफ के रिश्तेदारों व मददगारों के नंबर सर्विलांस पर लिए थे. अब 15 अप्रैल को उनकी हत्या होने के बाद अचानक वो फोन बंद हो गए हैं. 

07:32 AM

ट्विटर ने हटाए सभी के ब्लू टिक

Twitter Blue Tick: ट्विटर ने बड़ा एक्शन लेते हुए उन सभी लोगों के ब्लू टिक हटा दिए हैं जिन्होंने अभी पैसे नहीं दिए हैं. इसमें ना सिर्फ शाहरुख खान, सलमान खान जैसी हस्तियां भी शामिल हैं. ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि 20 अप्रैल के बाद से सिर्फ उन लोगों के अकाउंट्स पर ब्लू टिक रहेगा जिन्होंने इसके लिए भुगतान किया है. 

Trending news