Live Breaking: दिल्ली में आज किसानों की महापंचायत, कई रूट्स में हुआ बदलाव
Advertisement

Live Breaking: दिल्ली में आज किसानों की महापंचायत, कई रूट्स में हुआ बदलाव

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: दिल्ली में आज किसानों की महापंचायत, कई रूट्स में हुआ बदलाव
LIVE Blog
20 March 2023
08:01 AM

Kisaan Mahapanchayat:

संयुक्त किसान मोर्चा आज यानी 20 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में महापंचायत आयोजित करने जा रहा है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने अलर्ट मोड पर है. साथ ही दिल्ली ट्रेफिक पुलिस ने कई रूट्स में बदलाव किए हैं. भारी तादाद में किसानों के आने की वजह से कई रूट बंद रहेंगे. जिसकी वजह से कई जगहों पर डायवर्जन प्वाइंट्स बनाए गए हैं. 

06:26 AM

"दिल्ली एनसीआर में बारिश, आंधी और ओले"

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली और एनसीआर में मौसम ठंडा बना हुआ है. मौसम विभाग ने कहा है कि बारिश होगी और मौसम खुशनुमा बना रहेगा. शनिवार को भी दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर बारिश हुई थी, साथ ही कई जगहों पर ओले भी पड़े थे. जिसके बाद से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने आज भी बारिश, आंधी और ओले पड़ने की बात कही है. इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

06:25 AM

लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर हंगामा:
Amritpal Singh: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर पुलिस का लंदन में भी विरोध देखने को मिला है. दरअसल यहां भारतीय हाई कमीशन में बड़ा हंगामा देखे को मिला है. लंदन में भारतीय हाई कमीशन के परिसर में खालिस्तानी समर्थकों का विरोध देखने को मिला है. जिसके बाद दिल्ली में मौजूद ब्रिटिश हाई कमीशन के उप प्रमुख को तलब कर लिया गया है. पूरी खबर पढ़ने और वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news