Live Breaking: पाक-अफगान राजमार्ग पर सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत
Advertisement

Live Breaking: पाक-अफगान राजमार्ग पर सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: पाक-अफगान राजमार्ग पर सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत
LIVE Blog
20 January 2023
17:09 PM

पाक-अफगान राजमार्ग पर सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत

इस्लामाबादः तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के आतंकवादियों ने पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर कबायली जिले में पाकिस्तान-अफगानिस्तान राजमार्ग पर एक सुरक्षा जांच चौकी पर हमला किया, जिसमें दो पुलिसकर्मी मारे गए. खैबर जिले के पुलिस अफसर मोहम्मद इमरान के मुताबिक, टीटीपी आतंकवादियों ने तख्ता बेग जांच चौकी को भारी हथियारों और हथगोलों से निशाना बनाया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आत्मघाती हमलावर जांच चौकी के अंदर मारा गया. 

 

 

09:20 AM

महिला के पीछे से बदतमीजी:
महिला के पीछे से कर रहा था अजीब से हरकत तो खाया मुंह पर मुक्का, देखने के लिए नीचे क्लिक करें. 

VIDEO: महिला के पीछे से शख्स कर रहा था अजीब हरकत, फिर कुछ इस तरह सिखाया सबक

09:19 AM

योगी की मंत्री के बिगड़े बोल:
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्यार नाम की कोई चीज नहीं है, ये सिर्फ सेक्स करने का आकर्षण होता है. इसके अलावा उन्होंने लड़कियों को लेकर विवादित बात बोलते हुए कहा कि अगर बेटी सज धज कर निकल रही है तो मामला गड़बड़ है. ऐसे में मां-बाप उनको संभालें. 

06:38 AM

BBC One Viral Video:
बीबीसी वन पर लाइव शो के दौरान अचानक अश्लील फिल्मों को आवाज आने लगी. आवाज इतनी तेज थी कि स्टूडियो में बैठे मेहमान और मेजबान के अलावा ग्राउंड पर मौजूद रिपोर्टर परेशान हो गए. पढ़िए पूरी खबर

BBC LIVE के दौरान चलने लगी पॉर्न! परेशान हो गए एंकर और पूरी टीम, वीडियो हुआ वायरल

06:38 AM

भारत को मिलेगा पहला समलैंगिक जज?
उम्मीद जाहिर की जा रही है कि जल्द ही देश को समलैंगिक जज मिलने वाला है. पूर्व चीफ जस्टिस बीएन कृपाल के बेटे सौरभ LGBTQ के हक के लिए आवाज़ उठाते हैं. इसके अलावा वो खुद भी समलैंगिक हैं. सौरभ कृपाल फिलहाल वकील हैं. उनका नाम केंद्र सरकार को दिल्ली हाई कोर्ट में जज के तौर पर नियुक्त करने के लिए भेजा गया है. उम्मीद जाहिर की जा रही है कि जल्द ही देश को पहला समलैंगिक जज मिलेगा. जो भारत के लिए ऐतिहासिक दिन होगा. 

06:34 AM

बढ़ रही हैं बृजभूषण की मुश्किलें:
भारतीय कुश्की महासंघ के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण की मुश्किलों में इज़ाफा होता जा रहा है. उन पर खिलाड़ियों को परेशान करने और यौन उत्पीड़न जैसे आरोप लगे हैं. खिलाड़ियों ने मांग की है बृजभूषण अपने पद से इस्तीफा दें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. इसी मांग को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी जंतर-मंतर में प्रदर्शन कर रहे हैं. इस संबंध में खिलाड़ियों ने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से भी मुलाकात की है. बता दें कि खिलाड़ियों देशभर से समर्थन मिल रहा है. खाप पंचायतों ने प्रदर्शन में हिस्सा लेने की बात कही है. 

Trending news