Live Breaking News: ओवैसी का बड़ा हमला- पहले कबूतर छोड़ते थे, फिर चीते और अब रेपिस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1401435

Live Breaking News: ओवैसी का बड़ा हमला- पहले कबूतर छोड़ते थे, फिर चीते और अब रेपिस्ट

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking News: ओवैसी का बड़ा हमला- पहले कबूतर छोड़ते थे, फिर चीते और अब रेपिस्ट
LIVE Blog
19 October 2022
15:14 PM

भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ 

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ आज यानि बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. उनके अलावा राज्य में कांग्रेस व तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के कुछ नेताओं ने भी भाजपा का दामन थामा है. बता दें कि राज्य में 3 नवंबर को मुनूगोड़े विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले गौड़ का भाजपा में शामिल होना उनके लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

13:51 PM

पहले कबूतर, फिर चीते और अब रेपिस्ट छोड़ते हैं: ओवैसी
बिल्कीस बानों के दोषियों को रिहा करने के मामले में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा है. ओवैसी ने पीएम मोदी के उस बयान को रिट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले कबूतर छोड़ते थे और अब चीते छोड़ते हैं. पीएम मोदी के इस बयान के ट्वीट को ओवैसी ने रिट्वीट करते हुए लिखा,"और रेपिस्ट". मतलब ओवैसी का कहना था कि पहले कबूतर छोड़ते थे और आज चीते छोड़ते हैं और अब रेपिस्ट.

13:27 PM

खड़गे बने कांग्रेस के नए अध्यक्ष
कांग्रेस पार्टी को नया अध्यक्ष मिल गया है. मल्लिकार्जुन खड़गे को 7897 वोट हासिल हुए हैं. इसके अलावा शशि थरूर को 1000 से ज्यादा वोट हासिल हुए हैं. शशि थरूर ने चुनाव में अपनी हार कुबूल करते हुए खड़गे मुबारकबाद भी पेश की है. 

12:30 PM

शोपियां हमले में मरने वालों के परिवार को 5-5 लाख देने का ऐलान
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों के ज़रिए किए गए ग्रेनेड हमले में मारे गये कन्नौज के दो मजदूरों के परिवार वालों 5-5 लाख रुपये की मदद देने की बात कही गई है. एक सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने शोपियां में आतंकी हमले में मारे गये कन्नौज निवासी मनीष और रामसागर के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि दिए जाने के हिदायत दी है. 

बता दें कि हमले में मारे जाने वाले दो महीने पहले कश्मीर गये थे और शोपियां जिले में बतौर मजदूर काम कर रहे थे. वो लोग वहां अन्य मजदूरों के साथ टिन से बने एक शेड में सो रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर ग्रेनेड से हमला किया.

12:30 PM

"कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में हुई धांधली"
24 वर्ष के लंबे अरसे के बाद आज कांग्रेस पार्टी को गैर कांग्रेसी अध्यक्ष मिलेगा. इस बार मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच है. वोटों की गिनती चल रही है लेकिन इस बीच शशि थरूर के पोलिंग एजेंट सलमान सोज ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव में धांधली हुई है. उन्होंने इसकी शिकायत कांग्रेस इलेक्शन अथॉरिटी के चेयरमैन मधुसूदन मिस्त्री को दी है. 

11:04 AM

बिहार शिक्षा बोर्ड ने कश्मीर को बताया अलग देश!

बिहार शिक्षा बोर्ड के मुताबिक कश्मीर एक अलग देश है. दरअसल, बिहार शिक्षा बोर्ड द्वारा सरकारी स्कूलों के लिए कक्षा 7 के लिए जारी किए गए प्रश्न पत्र में कश्मीर को भारत से अलग हिस्सा बताया है. जिसमें प्रश्न पूछा दिया गया है कि, नीचे दिए गए देशों के लोगों को क्या कह कर पुकारा जाता है उनके नाम बताइए. जिसमें नेपाल, इंग्लैंड, इंडिया के साथ कश्मीर को भी जोड़ा गया है.

 

10:31 AM

इस साल 100 लाख प्लास्टिक वेस्ट इकट्ठा करने का टारगेट, 84 लाख से ज्यादा हो हो चुका है इकट्ठा- अनुराग

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने स्वच्छ भारत 2022 के तहत चांदनी चौक में आयोजित मेगा स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया. जिसमें उन्होंने बताया कि, "इस साल हमने 100 लाख किलो प्लास्टिक वेस्ट इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा है. अब तक 84 लाख से अधिक प्लास्टिक वेस्ट इकट्ठा किया है. ये सिर्फ 18 दिनों में किया गया है"

 

09:48 AM

भाजपा ने जारी की पहली लिस्ट

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले BJP ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. अपनी पहली लिस्ट में भाजपा ने 62 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. CM जयराम ठाकुर सिराज से चुनाव लड़ेंगे. यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार चेतराम ठाकुर भी खड़े हैं. हिमाचल में मतों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

Trending news