Live Breaking: राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसा शख्स, लगा लिया गले
Advertisement

Live Breaking: राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसा शख्स, लगा लिया गले

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसा शख्स, लगा लिया गले
LIVE Blog
17 January 2023
12:15 PM

Rahul Gandhi, Bharat Jodo Yatra: पंजाब के होशियारपुर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक देखने को मिली. बताया जा रहा है कि एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसा और उसने तुरंत राहुल गांधी को गले लगा लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

12:15 PM

जम्मू कश्मीर: 2 आतंकवादी ढेर
जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में मंगलवार को अदालत परिसर के पास सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, "बडगाम से होकर आतंकवादियों के गुजरने के बारे में एक खुफिया सूचना मिलने पर फौज और पुलिस के एक संयुक्त दल ने अदालत परिसर के पास एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश की, लेकिन आतंकवादियों ने गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया गया."

07:32 AM

Abdul Rehman Makki: पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल UNSC आईएसआईएल और अल कायदा सैंक्शन्स कमेटी ने अब्दुल रहमान मक्की को आतंकी ग्लोबल आतंकी घोषित कर दिया है. मक्की हाफिज सईद का साला है. पढ़िए पूरी खबर

फिर बेनकाब हुआ पाक: हाफिज सईद का करीबी अब्दुल रहमान मक्की ग्लोबल आतंकी घोषित

07:00 AM

कैलिफोर्निया में फायरिंग, 6 की मौत

America Firing: अमेरिका के कैलिफोर्निया में फायरिंग की घटना सामने आई है. जिसमें 6 महीने की बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के एक घर में बंदूकधारियों की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग की गई है. जिसमें 6 लोगों की जान चली गई है. पुलिस ने इस हमले को टार्गेटेड हमला बताया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें हमले की जानकारी एक पड़ोसी ने दी थी. 

06:21 AM

Shahbaz Sharif: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने भारत से अपने रिश्तों को लेकर बड़ी बात कही है. पढ़िए पूरी खबर:

"हमने भारत से 3 जंगें लड़ीं, नतीजे में बेरोजगारी और गरीबी मिली, यह वक्त बातचीत का"

05:58 AM

असम में 100 मदरसे बंद:
असम में पिछले दो महीने में करीब 100 मदरसे बंद हो गए हैं. ये सारे मदरसे सरकारी गाइडलाइन पर खरे नहीं उतर पाने की वजह से बंद हुए हैं. इस बात की जानकारी असम पुलिस की डीजीपी भाष्कर ज्योति महंतो ने दी है. उन्होंने कहा कि यह सब छोटे मदरसे थे जो पास के बड़े मदरसे के साथ जुड़ गए. आतंकी इन छोटे मदरसों को टारगेट बनाकर टेरर मॉड्यूल बना रहे थे. पिछले 30 नवंबर तक पुलिस की तरफ से राज्य में मदरसे चलाने वाले 4 मदरसे बोर्ड को नोटिस जारी करके सभी मदरसों को सरकारी पोर्टल में रजिस्टर करने की निर्देश दिया था. साथ ही मदरसे की जमीन, उनमें पढ़ाने वाले मौलवियों की भी डिटेल मांगी थी. लेकिन इन 100 मदरसों ने इन नियमों की अनदेखी की, जिसकी वजह से उनपर एक्शन लिया गया है. 

Trending news