Live Breaking: केंद्र ने SC को दिए हलफनामे में समलैंगिक विवाह का किया विरोध 'भारतीय परिवार की अवधारणा' का दिया हवाला
Advertisement

Live Breaking: केंद्र ने SC को दिए हलफनामे में समलैंगिक विवाह का किया विरोध 'भारतीय परिवार की अवधारणा' का दिया हवाला

देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: केंद्र ने SC को दिए हलफनामे में समलैंगिक विवाह का किया विरोध 'भारतीय परिवार की अवधारणा' का दिया हवाला
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

12 March 2023
09:03 AM

माधुरी दीक्षित की मां का निधन:
Madhuri Dixit Mother Passed Away: माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 91 साल की उम्र में आज सुबह 8:40 बजे निधन हो गया है. 91 साल की स्नेहलता दीक्षित की मौत का कारण अभी तक मीडिया के सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि मुंबई के वर्ली में करीब 3-4 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा.

07:28 AM

इमरान का लाहौर में रैली की नहीं मिली इजाज़त:
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज लाहौर में चुनावी सभा करने का जा रहे हैं हालांकि प्रशासन की तरफ से उन्हें इजाज़त नहीं मिली है. लाहौर प्रशासन ने तहरीक-ए-इंसाफ को रविवार को रैली करने की इजाजत देने से इनकार कर दिया है. लाहौर के डिप्टी कमिश्नर का कहना है कि 'पीएसएल मैच की वजह से रविवार को रैली की इजाजत नहीं दी जा सकती.'उन्होंने कहा कि 'क्रिकेट मैच के आयोजन और टीम की आवाजाही को लेकर रविवार काफी संवेदनशील दिन होगा.' इसके अलावा मुख्यमंत्री पंजाब ने भी धारा 144 लागू कर दी है. 

07:27 AM

प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल:
अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के एक बार फिर बोल बिगड़ गए हैं. इस बार उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा है कि उन्हें देश से बाहर निकालकर फेंक देना चाहिए. ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी विदेशी जमीन पर भारत का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपको जनता ने चुना है और आप जनता का अपमान कर रहे हैं. उनके देश से निकालकर फेंक देना चाहिए.

06:18 AM

वंदे भारत में फिर हुआ पथराव:
वंदे भारत ट्रेन पर लगातार पथराव की खबरें आमने आ रही हैं. ताजा मामला पश्चिम बंगाल में सामने आया है. बताया जा रहा है कि 11 मार्च को मुर्शिदाबाद में ट्रेन पर पथराव किया गया. जिससे ट्रेन की खिड़कियों के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. गनीमत यह रही कि कोई भी शख्स जख्मी नहीं हुआ है.

06:18 AM

सतीश कौशिक की रिपोर्ट आई सामने:
हाल ही में दुनिया को अलविदा कहकर जाने वाले सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें कई बीमारियों का खुलासा हुआ है. हालांकि रिपोर्ट मौत का अहम कारण कार्डिएक अरेस्ट ही बताया है लेकिन कौशिक हाइपरटेंशन और शुगर से पीड़ित थे. रिपोर्ट में कुछ भी ऐसा सामने नहीं जो संदिग्ध हो.

Trending news