शराब तस्करों ने SI खासम चौधरी को कार कुचला, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2019622

शराब तस्करों ने SI खासम चौधरी को कार कुचला, आरोपी फरार

बिहार सरकार ने शराब माफियाओं पर नकेल कसने और शराबबंदी करने के बाद भी लगातार शराब तस्करी की खबरें आती रहती हैं, बेगूसराय जिले के नावकोठी में शराब तस्करी की सूचना पर  चेकिंग कर रहे बिहार पुलिस के दरोगा की कार ने कुचलकर हत्या कर दी गई है

शराब तस्करों ने SI खासम चौधरी को कार कुचला, आरोपी फरार

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. जसकी वजह से  शराब पीना और या शराब से जुड़े किसी भी कारोबार को गैर कानूनी मना जाता है, लेकिन इसके बावजूद आए दिन शराब बंदी से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से पेश आया है. जहां पर अवैध शराब ले जा रहे तस्करों ने बिहार पुलिस के दारोगा को कार कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है. 
वहीं इस हमले को होमगार्ड गंभीर तौर से घायल हो गया है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

वहीं पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है, रिपोर्ट्स के मुताबिक नावकोठी थाना पुलिस को एक कार से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिसके बाद दरोगा ने गाड़ी रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने पुलिस को देखकर कार स्पीड तेज कर दी और  ड्राइवर ने मौके पर खड़े दरोगा को टक्कर मार दी, जिसके बाद उनकी मौंके पर ही मौत हो गई.

होमगार्ड का अस्पताल में चल रहा है इलाज 
वहीं इस घटना में होमगोर्ड जवान भी घायल हो गया है. जिसका बेगूसराय के सदर अस्पताल इलाज चल रहा है और उनके साथ 3 होम गार्ड जवान भी थे. ऑल्टो कार आता देख पुलिस ने उसे रुकने को कहा पर पुलिस की गाड़ी देख कार चालक ने अपनी स्पीड बढ़ा दी, और एसआई खामस चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे वे नीचे गिर गए, और उनका सिर एक पत्थर से टकरा गया. 
सिर पर चोट लगने की वजह से दरोगा की मौके पर मौत हो गई. हालांकि, तस्कर अंधेरे का फायदा देखकर  मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कार से 26 कार्टन बीयर बरामद किया है. बौसी थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है. बांका पुलिस ने कहा है कि घायल अफसर का इलाज कराया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस ने ऑल्टो कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news