Lalu Yadav: RJD सुप्रीमो लालू यादव की सिंगापुर से वतन वापसी; बेटी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1567886

Lalu Yadav: RJD सुप्रीमो लालू यादव की सिंगापुर से वतन वापसी; बेटी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Lalu Yadav News: किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आरजेडी चीफ़ लालू प्रसाद शनिवार की देर शाम सिंगापुर से भारत लौटे. दिल्ली पहुंचने पर हामियों ने उनका शानदार स्वागत किया. इस मौक़े पर लालू के साथ राज्यसभा सदस्य और उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद थीं. वतन वापसी के बाद राजद में चल रहे घमासान के अब थमने की उम्मीद है. 

Lalu Yadav: RJD सुप्रीमो लालू यादव की सिंगापुर से वतन वापसी; बेटी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Lalu Yadav Return India: किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आरजेडी चीफ़ लालू प्रसाद शनिवार की देर शाम सिंगापुर से भारत लौटे. दिल्ली पहुंचने पर हामियों ने उनका शानदार स्वागत किया. इस मौक़े पर लालू के साथ राज्यसभा सदस्य और उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद थीं. लालू यादव अभी कुछ दिन दिल्ली में ही रहेंगे. डाक्टरों ने उन्हें अभी लोगों के संपर्क में आने से एहतियात करने की राय दी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी तादाद में लालू के हामी और आरजेडी के लीडर मौजूद थे, लेकिन डाक्टरों की राय को मानते हुए उन्होंने हामियों को पास आने से मना कर दिया गया.

सिंगापुर में हुआ किडनी ट्रांसप्लांट
लंबे समय से बीमारियों से जूझ रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज करवा कर भारत लौटे. तक़रीबन दो महीने पहले सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले लालू यादव शनिवार को वतन लौटे. एयरपोर्ट पर लालू व्हीलचेयर पर नज़र आए.इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन स्वीकार किया. सिंगापुर से दिल्ली के लिए रवाना होने के पहले लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक इमोशनल पोस्ट करके उनके भारत आने की सूचना दी थी. बता दें कि रोहिणी ने ही लालू यादव को अपनी किडनी दी है. सिंगापुर एयरपोर्ट पर रोहिणी और उनके परिवार के दूसरे लोगों ने लालू को भारत के लिए रवाना किया.

 

5 दिसबंर को हुआ था ऑपरेशन  
लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में 5 दिसबंर 2022 को हुआ था. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी डोनेट की थी. रोहिणी ने बताया था कि कामयाब किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव अब ठीक हैं. बता दें कि लालू की बेटी रोहिणी सिंगापुर में ही रहती हैं और किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान लालू यादव का पूरा कुनबा सिंगापुर में ही मौजूद था. लालू यादव के भारत लौटने पर उनके हामियों में ज़बरदस्त ख़ुशी की लहर है और सभी लोग उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news