अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन न करें ये काम, KTR ने दी सलाह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1965397

अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन न करें ये काम, KTR ने दी सलाह

Telangana Assembly Election: अजहरुद्दीन हैदराबाद के जुबली हिल्स विधानसभा इलाके से चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर BRS ने कहा है कि उनके साथ क्रिकेट खेलें लेकिन उन्हें वोट न दें.

अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन न करें ये काम, KTR ने दी सलाह

Telangana Assembly Election: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने शुक्रवार को जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से कहा कि वे मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन वोट बीआरएस उम्मीदवार को दें. भारत के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन जुबली हिल्स में कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, जबकि बीआरएस के मौजूदा विधायक मगंती गोपीनाथ फिर से इसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

अजहरुद्दीन के साथ खेलें क्रिकेट

केटीआर ने शुक्रवार को निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो किया. उन्होंने ने मतदाताओं को सलाह दी कि जब अज़हरुद्दीन उनके पड़ोस में आएं तो अपने बच्चों को उनके साथ क्रिकेट खेलने के लिए कहें, लेकिन अपना वोट केवल गोपीनाथ के पक्ष में ही डालें. बीआरएस नेता ने उर्दू में बोलते हुए लोगों से पूछा कि क्या अज़हरुद्दीन को कभी रहमत नगर, बोराबंदा और एर्रागड्डा जैसे इलाकों में देखा गया था. क्या उन्हें निर्वाचन क्षेत्र की कॉलोनियों या समस्याओं के बारे में भी पता है? क्या चुनाव खत्म होने के बाद उन्हें देखा जाएगा.

यह भी पढ़ेें: IND vs AUS Final: PM मोदी, ऑस्‍ट्रेलियाई डिप्‍टी PM रिचर्ड समेत ये मशहूर हस्तियां मैच देखने आएंगी स्टेडियम? देखें वर्ल्‍ड कप फाइनल की गेस्‍ट लिस्‍ट

अजहरुद्दीन के फैन हैं

केटीआर ने यह भी कहा कि अज़हरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा, लेकिन चुनाव के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, क्योंकि उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि जुबली हिल्स में भी ऐसा ही होगा. बीआरएस नेता ने सभा को बताया कि वह भी अज़हर के फैंन हैं. ''हम भी अज़हरुद्दीन के फैंन हैं. वह एक महान क्रिकेटर थे, लेकिन एक महान राजनेता नहीं.''
केटीआर ने यह भी कहा कि बड़े खिलाड़ियों और फिल्मस्टारों को काम नहीं मिलेगा, लेकिन गोपीनाथ जैसा आम आदमी उन्हें काम दिला देगा. उन्होंने कहा, "लोगों ने कांग्रेस को 11 मौके दिए लेकिन पार्टी ने उन्हें हर बार धोखा दिया. कांग्रेस के कारण अल्पसंख्यक अभी भी गरीबी में हैं."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news