Kota Suicide: अब कोटा में यूपी के तनवीर ने की सुसाइड; 9 महीनों में 27 स्टूडेंट कर चुके हैं खुदकुशी
Advertisement

Kota Suicide: अब कोटा में यूपी के तनवीर ने की सुसाइड; 9 महीनों में 27 स्टूडेंट कर चुके हैं खुदकुशी

Kota Suicide: कोटा में सुसाइड का एक और मामला सामने आया है. तनवीर खान नाम के एक स्टूडेंट ने खुद को कमरे में बंद किया और फिर फंदे से लटक गया. पूरी खबर पढ़ें.

Kota Suicide: अब कोटा में यूपी के तनवीर ने की सुसाइड; 9 महीनों में 27 स्टूडेंट कर चुके हैं खुदकुशी

Kota Suicide: कोटा में सुसाइड सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कोचिंग का हब कहे जाने वाले कोटा में एक और छात्र ने मौत को गले लगा लिया है. मरने वाला स्टूडेंट यूपी के महाराजगंज जिले का रहने वाला था. वह 12वीं पास करने के बाद कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था. मरने वाले छात्र की पहचान तनवीर खान के तौर पर हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक तनवीर पिछले एक साल से सेल्फ स्टडी कर रहा था. वह कोटा में अपने बहन और पिता के साथ रहता था.

घर पर बहन मौजूद थी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब तनवीर से सुसाइड किया उस वक्त उसकी बहन घर पर मौजूद थी. ये घटना कोटा के कुन्हाड़ी इलाके में हुई है और मृतक और उसका परिवार किराए के घर पर रहता था. छात्र के पिता मोहम्मद हुसैन कोटा के एक इंस्टीट्यूट में 11वीं और 12वीं के बच्चों को पढ़ाते हैं. वहीं तनवीर कोचिंग इंस्टीट्यूट नहीं जाता था और घर पर ही सेल्फ स्टडी करता था.

सीआई मीणा ने जानकारी दी है कि जिस वक्त स्टूडेंट ने सुसाइड की उस वक्त उसकी बहन घर पर थी. तनवीर की बहन ने जानकारी दी है कि उसने कहा था कि वह कपड़े बदलने के लिए कमरे में जा रहा है. जह वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो बहन ने कमरे में जाकर देखा कि तनवीर फंदे पर झूल रहा है. उसने तुरंत पिता को जानकारी दी और उन्होंने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी.

बुधवार को पेश आई घटना

उन्होंने आगे बताया कि बुधवार को यह घटना पेश आई थी. तनवीर के पिता उसको लेकर डॉक्टर्स के यहां पहुंचे, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार को सौंप दिया गया है. परिवार शव को लेकर महाराजगंज के लिए रवाना हो गए हैं. परिवार का कहना है कि वह बीमार रहता था और उसका इलाज चल रहा था.

कोटा में 27वीं सुसाइड

आपको जानकर हैरानी होगी कि कोटा में जनवरी से अब तक 27 स्टूडेंट्स सुसाइड कर चुके हैं. अगस्त और सितंबर के महीने में 9 स्टूडेंट्स ने सुसाइड किया है. इस मामले से पहले 18 सितंबर को सुसाइड का एक और मामला सामने आया था. उस दौरान 17 साल की उत्तर प्रदेश के मऊ की रहने वाली एक स्टूडेंट ने जहर खाकर जान दे दी थी. छात्रा का नाम प्रियम था और वह डेढ़ साल से नीट की तैयारी कर रही थी.

Trending news