Kolkata Rape Case में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस ने की रिश्वत देने की कोशिश, पैरेंट्स का आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2415504

Kolkata Rape Case में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस ने की रिश्वत देने की कोशिश, पैरेंट्स का आरोप

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में अब नया अपडेट सामने आया है. पीड़िता के माता पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की गई थी. पूरी खबर पढ़ें.

Kolkata Rape Case में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस ने की रिश्वत देने की कोशिश, पैरेंट्स का आरोप

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. मृतक ट्रेनी डॉक्टर के परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. बुधवार को उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनकी बेटी की लाश का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार करके मामले को दबाने की कोशिश की थी. पीड़िता के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि कोलकाता पुलिस ने उन्हें पैसे देकर रिश्वत देने की भी कोशिश की.

क्या बोले पीड़िता के माता पिता

बता दें, आरजी कल मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर की रेप करके बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में कोलकाता पुलिस और ममता सरकार पर कई सवाल खड़े हुए. अब माता पिता के बयान ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.

हमें घंटों कराया पुलिस स्टेशन में इंतेजार

पीड़िता के पिता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया,"पुलिस ने शुरू से ही मामले को दबाने की कोशिश की थी. हमें लाश देखने की इजाजत नहीं दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने तक हमें पुलिस स्टेशन में इंतजार करना पड़ा. बाद में, जब लाश हमें सौंपी गई, तो एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने हमें पैसे देने की पेशकश की, जिसे हमने तुरंत अस्वीकार कर दिया."

माता पिता ने विरोध प्रदर्शन में लिया हिस्सा

पीड़िता के माता पिता ने बुधवार रात आरजी कर मेडिकल कॉलेज में विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया और अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की. यह पूरा मामला 9 अगस्त रात का है. जब 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर अपनी लंबी शिफ्ट के बाद आराम करने सेमिनार हॉल में गई थी. आरोप है कि इसी दौरान संजय रॉय वहां आया है पीड़िता का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. 

सीबीआई के हाथों में गया केस

जांच से पता चला कि डॉक्टर को गंभीर रूप से चोट पहुंचाने और यौन उत्पीड़न करने के बाद संजय रॉय ने पीड़िता की गला घोंटकर और मुंह दबाकर हत्या कर दी. इस घटना के सामने आने के एक हफ्ते बाद इस मामले को कलकत्ता हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया. बुधवार को पश्चिम बंगाल में हज़ारों महिलाओं ने ‘रिक्लेम द नाईट’ अभियान के तहत आधी रात को मार्च निकाला और पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की.

Trending news