Kolkata Rape Case: क्या अब बंद होगा डॉक्टरों का प्रोटेस्ट? CM ने दिया 5 बजे का वक्त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2432375

Kolkata Rape Case: क्या अब बंद होगा डॉक्टरों का प्रोटेस्ट? CM ने दिया 5 बजे का वक्त

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में डॉक्टरों का लगातार प्रोटेस्ट जारी है. इस बीच वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें शाम पांच बजे बातचीत के लिए बुलाया है. पूरी खबर पढ़ें.

Kolkata Rape Case: क्या अब बंद होगा डॉक्टरों का प्रोटेस्ट? CM ने दिया 5 बजे का वक्त

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में कई अपडेट सामने आ चुके हैं. वहीं डॉक्टर्स अपनी डिमांड को लेकर लगातार अड़े हुए हैं. जिसके बाद अब ममता बनर्जी ने प्रोटेस्टर्स को मिलने के लिए 5 बजे का वक्त दिया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने घर पर प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को फिर से बात करने के लिए बुलाया है. बता दें, सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी प्रोटेस्टर्स लगातार अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं.

बंगाल चीफ सेक्रेटरी ने लिखा खत

एक खत में बंगाल के मुख्य सचिव ने डॉक्टरों से गुजारिश की है कि वे बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मिलकर "खुले दिमाग से चर्चा" करें. डॉक्टर फिलहाल एक आम बैठक कर रहे हैं जिसके बाद वे तय करेंगे कि वे बातचीत का निमंत्रण कबूल करते हैं या नहीं.

बैठक की डिटेल को किया जाएगा नोट

लेटर में लिखा है,"हमें विश्वास है कि सदबुद्धि आएगी और जैसा कि आपसी सहमति से तय हुआ है और जैसा कि आपने एक दिन पहले मीडिया को बताया था, बैठक की कोई लाइव स्ट्रीमिंग या वीडियोग्राफी नहीं होगी, क्योंकि मामला देश की सर्वोच्च अदालत में विचाराधीन है. इसके बजाय, बैठक के विवरण को रिकॉर्ड किया जाएगा और दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे."

पिछली बैठक में चर्चा में शामिल होने वाले प्रतिनिधिमंडल को शाम 4.45 बजे बंगाल के मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचने के लिए कहा गया है. पत्र में आगे कहा गया है, "हम आपकी सकारात्मक प्रतिक्रिया और एक सार्थक चर्चा की उम्मीद करते हैं."

 

Trending news