अपने मोबाईल पर देखें 800 से ज्यादा टीवी चैनल, फ्री में लें JIO की इस सर्विस का मजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1226277

अपने मोबाईल पर देखें 800 से ज्यादा टीवी चैनल, फ्री में लें JIO की इस सर्विस का मजा

जिओ टीवी ऐप के जरिए आप अपने मोबाईल, टैबलेट और कंप्यूटर पर 800 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकते हैं, वो भी एकदम मुफ्त. 

JioTV

JioTV: जिओ कंपनी जब से बाजार में आई है तब से चर्चा में बनी हुई है. इस कंपनी की खास बात यह है कि यह बहुत ही सस्ती कीमत पर अच्छी सुविधा देती है. जिओ कंपनी अपने यूजर को किफायती दरों में जिओ ऐप्स का एक्सेस देती है. कम यूजर ही इसकी सर्विस का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि इसके कई फायदे हैं. कंपनी इसमें JioTV ऐप भी देती है. हर यूजर इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करता है. हालांकि कंपनी इस एप में मोबाइल पर टीवी देखने की सुविधा देता है. जिससे आप टीवी का मजा मोबाइल पर ले सकते हैं. अगर आपके मोबाइल में यह ऐप है तो आपको किसी भी टीवी चैनल के लिए पैसे नहीं देने होंगे.

जिओ के टीवी एप में आपको 100 से ज्यादा HD चैनल के अलावा 800 चैनल फ्री में मिलेंगे. यहां से आप लाइव टीवी भी देख सकते हैं. यहां अपने मुताबिक किसी भी चैनल पर फिल्म न्यूज या सीरियल देख पाएंगे. आइए जान लेते हैं कि JioTV क्या है. 

क्या है JioTV?

JioTV एक ऐसा ऐप है जो टीवी चैनल को आपके मोबाइल और टैबलेट पर टीवी चैनल देखने की सुविधा देता है. इसमें यह भी सुविधा रहती है कि यूजर पिछले सात दिनों के शो देख सकते हैं. यह ऐप आपके मोबाइल को छोटा टीवी बना देता है. 

यह भी पढ़ें: Google Map से सस्ते में करें यात्रा, कहीं जाने से पहले बस जान लें इस फीचर के बारे में

कौन-कौन से हैं फीचर्स?

इस ऐप में आपको सर्च, शेयर, मल्टी लैंगवेज, रिमाइंडर और मिनी प्लेयर जैसे फीचर दिए जाते हैं. यह ऐप एंड्रायड और iOS दोनों में काम करता है. इसका साइज 40MB है. इसमें किसी भी प्रोग्राम को रिकॉर्ड किया जा सकता है. इसके लिए किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा. अगर आपके पास Jio नंबर है तो आपको इसका कॉम्पलीमेंट एक्सेस मिल जाएगा.

कंप्यूटर पर ऐसे डाउनलोड करें JioTV

JioTV ऐप को आप अपने PC पर एमुलेटर के जरिए चला सकते हैं. सबसे पहले आपको अपने पीसी पर Bluestacks Android Emulator डाउनलोड करना होगा. इसके बाद आपको गूगल प्ले पर जाना होगा और JioTV ऐप इंस्टाल करना होगा. इसके बाद आपको अपने जिओ नंबर पर आए ओटीपी को डालना होगा. इसके बाद आप अपने कंप्यूटर पर JioTV देख पाएंगे.

Video: 

Trending news