KL Rahul Catch: केएल राहुल ने पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल
Advertisement

KL Rahul Catch: केएल राहुल ने पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच आज बेहतरीन मैच देखने को मिला. आखिरी ओवरों में रोहित शर्मा का दमखम देखने लायक था. लेकिन इसके बावजूद भारत को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इस मैच के दौरान केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया कि वह वायरल हो गए.

KL Rahul Catch: केएल राहुल ने पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

KL Rahul Catch in Ind vs Bng match: भारत और बांग्लादेश के बीच आज बेहतरीन मैच देखने को मिला. आखिरी ओवरों में रोहित शर्मा का दमखम देखने लायक था. लेकिन इसके बावजूद भारत को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इस मैच के दौरान केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया कि वह वायरल हो गए. दरअसल केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राहुल कैच लपकते नजर आ रहे हैं.

भारत को मिली दूसरी शिकस्त

आपको बता दें ऋषभ पंत के ना होने की वजह से केएल राहुल बांग्लदेश के खिलाफ सीरीज में वीकेट कीपिंग कर रहे हैं. उन्होंने आज ऐसा शानदार कैच पकड़ा है जिससे उनकी काफी सराहना हो रहा है. उनके इसी कैच लपकने की वजह से मेहदी हसन और महमुदुल्लाह की साझेदारी अंत हुई थी. आपको बता दें मेहदी और महमुदुल्लाह के बीच 148 रनों की साझेदारी हो चुकी थी. दोनों की जोड़ी टीम इंडिया के लिए जी का जंजाल बनी हुई थी.

उमरान मलिक ने किया आउट

उमरान मलिक ने अपने ओवर की पहली गेंद डाली, महमुदुल्लाह ने बल्ला घुमाया लेकिन बैट का बाहरी किनारा लगा और गेंद केएल राहुल की तरफ बढ़ गई. वीकेट कीपिंग कर रहे केएल राहुल ने इस मौके को नहीं गवाया और जंप लेते हुए कैच पकड़ लिया. उनका यही कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें उमरान मलिक ने आज के मैच में दो विकेट लिए हैं.

 

पहले मैच में केएल राहुल हुए थे ट्रोल

आपको बता दें इससे पहले मैच में केएल राहुल एक कैच छोड़ने को लेकर काफी ट्रोल हुए थे. पिछले मैच में भारत को जीत के लिए एक विकेट की जरूरत थी और इसी दौरान उन्होंने मेहदी हसन का कैच छोड़ दिया. जिसके बाद केएल की सोशल मीडिया पर काफी फजीहत हुई थी.

बांग्लादेश और भारत के बीच बेहतरीन मुकाबला

आज भारत और बांग्लादेश के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला है. बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 271 रन बनाए थे. जिसमें 100 रन मेहदी और 77 रन महमुदुल्लाह के थे. वहीं बात करें भारतीय बल्लेबाजी की तो श्रेयस और अक्षर पटेल ने टीम का स्कोर उठाने का काम किया. आखिरी ओवरों में खेलने आए कप्तान रोहित शर्मा ने इस स्कोर को अचीव करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. रोहित शर्मा के  28 गेंदों में 51 रन बनाने के बावजूद टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Trending news