Kiara Advani के साड़ी वाले लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखें वायरल हो रहा है वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1219619

Kiara Advani के साड़ी वाले लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखें वायरल हो रहा है वीडियो

Kiara Advani hot: कियारा आडवाणी के नए लुक अकसर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस को उनके फैंस खूब सराहते हैं. हालही नें एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा ने काली साड़ी पहनी हुई है.

Kiara Advani के साड़ी वाले लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखें वायरल हो रहा है वीडियो

Kiara Advani hot: कियारा आडवाणी की तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह जो भी तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर करती हैं उसे सुर्खियों में आने में देर नहीं लगती है. हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है.

कियारा आडवाणी ब्लैक साड़ी में आईं नजर

वीडियो में कियारा आडवाणी काली साड़ी में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाबॉलिवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है. कियारा ने साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और गले में नेकलेस डाला है. अपनी खूबसरूरी में चार चांद लगाने के लिए कियारा ने काली बिंदी लगाई हुई है. कियारा का यह ऑल ब्लैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

लोग कर रहे हैं खूब कमेंटबाजी

कियारा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक शख्स कमेंट करता हुआ लिखता है 'She is so elegant' वहीं दूसरा यूजर कमेंट करता है 'आप काली साड़ी में काफी क्यूट लग रही हैं.' कियारा का यह फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है.

 

कियारा  जुग-जुग जियो में आएंगी नजर

दरअसल कियारा आडवाणी की नई फिल्म आने वाले हैं. फिल्म का नाम है जुग-जुग जियो है. इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल कॉमेडी का तड़का लगाते दिख सकते हैं. फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कियारा हालही में फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आईं थी. फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला था. भूल भुलैया 2 में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी बरसी, आज भी फैंस को है उनकी मौत के सच का इंतज़ार

Zee Salaam Live TV

Trending news