Kerala: फिल्मी अंदाज़ में विवाह से पहले दुल्हन को उठा ले गई पुलिस; जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1744517

Kerala: फिल्मी अंदाज़ में विवाह से पहले दुल्हन को उठा ले गई पुलिस; जानिए क्या है पूरा मामला

Kerala: केरल के कोवलम में अलग-अलग धर्मों के युवक और युवती विवाह बंधन में बंधने ही वाले थे कि उससे चंद मिनट पहले ही पुलिस वहां आई और दुल्हन को दूल्हे से दूर करके कथित रूप से जबरन अपने साथ ले गई.

Kerala: फिल्मी अंदाज़ में विवाह से पहले दुल्हन को उठा ले गई पुलिस; जानिए क्या है पूरा मामला

Kerala News: केरल के कोवलम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां उस समय अफरा-तफरी मच गई जब शादी से कुछ समय पहले पुलिस कथित रूप से दुल्हन को जबरन अपने साथ ले गई. जानकारी के मुताबिक, अलग-अलग धर्म का लड़का और लड़की रविवार को एक मंदिर में विवाह करने वाले थे, लेकिन उससे चंद मिनट पहले ही किसी फिल्मी सीन की तरह पुलिस वहां आई और दुल्हन को दूल्हे से दूर करके कथित रूप से जबरदस्ती अपने साथ ले गई. वीडियो में यह पूरा मामला किसी फिल्मी सीन की तरह नजर आ रहा है.

दुल्हन को अपने साथ ले गई पुलिस
दुल्हन लगातार पुलिस से गुहार लगा रही है कि वह जाना नहीं चाहती, जबकि पुलिस उसे एक गाड़ी की तरफ खींचकर ले जाते दिख रही है.  घटना के वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस ने दूल्हे को भी दुल्हन के पास जाने से रोका.  वीडियो में नजर आ रहा है कि एक अधिकारी दुल्हन को चिल्लाकर गाड़ी में बैठने के लिए मजबूर कर रहा है, जिसके बाद दुल्हन को गाड़ी के अंदर धक्का दिया गया और अन्य अधिकारी भी उसमें बैठकर वहां से रवाना हो गए. युवक और युवती ने सोमवार को एक टेलीविजन चैनल से कहा कि दुल्हन अल्फिया को बाद में एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने बयान दिया कि वह अपनी मर्जी से दूल्हे अखिल के साथ शादी करना चाहती थी.

 

थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
अल्फिया ने बताया कि "अखिल भी वहां पहुंच गया था और मेरा बयान दर्ज करने के बाद मुझे अखिल के साथ जाने दिया गयाठ. इस बीच, अलाप्पुझा जिले के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि कायमकुलम पुलिस थाने में गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज कराई गई थी और इसके तहत उन्हें महिला को वहां के एक कोर्ट में पेश करना था. अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि "अधिकारियों को युवकी को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया गया था. वे सिर्फ अपने कर्तव्य का पालन कर रहे थे.  युवती ने कोर्ट को बताया कि वह दूल्हे के साथ जाना चाहती है और वह उसके साथ चली गई.

 

 दोनों शादी करने के फैसले पर कायम 
पुलिस ने बताया कि वह इस बात की जांच करेंगे कि इसमें शामिल पुलिसकर्मियों ने बल प्रयोग किया था या नहीं. दूसरी तरफ, अल्फिया ने कहा कि पुलिस उसे ले गई, जबकि उसने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि वह अखिल के साथ अपनी मर्जी से शादी करने के लिए उसके साथ जा रही है. उसने कहा, "उसके बाद कायमकुलम पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. यह शिकायत मेरे माता-पिता की ओर से दर्ज कराई थी. वे इस शादी के खिलाफ थे. अखिल ने बताया कि वे जब शादी करने से जा रहे थे तो पुलिस कायमकुलम से दो गाड़ियों में आई थी. उन्होंने शादी होने से रोका और अल्फिया को जबरन खींच अपने साथ ले गए.बहरहाल इस घटनाक्रम के बाद भी दोनों शादी करने के फैसले पर कायम हैं. 

Watch Live TV

Trending news