Kerala: दिल्ली में केरल के सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाक़ात, कोविड समेत कई अहम मुद्दों पर हुई बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504086

Kerala: दिल्ली में केरल के सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाक़ात, कोविड समेत कई अहम मुद्दों पर हुई बात

Kerala CM Meets PM Modi: केरल के सीएम पिनराई विजयन ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में उनके ऑफिस में मुलाक़ात की. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने पीएम से मुलाक़ात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं.

Kerala: दिल्ली में केरल के सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाक़ात, कोविड समेत कई अहम मुद्दों पर हुई बात

Kerala CM Meets PM Modi: केरल के सीएम पिनराई विजयन ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में उनके ऑफिस में मुलाक़ात की. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने पीएम से मुलाक़ात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. राज्य सरकार ने बताया कि मीटिंग में कोविड की एक और लहर के नज़र आते ख़तरे और इससे बचाव के लिए केरल राज्य की तैयारियों पर बातचीत की गई. सीएम और पीएम की मीटिंग में पिनराई विजयन और  पीएम मोदी ने सेंट्रल और स्टेट के रिश्तों को मज़बूत बनाने और राष्ट्रीय राजमार्ग विकास समेत कई अहम मुद्दों पर अपने विचार साझा किए.

यह भी पढ़ें: Loan Fraud Case: कोचर कपल और वेणुगोपाल धूत को थोड़ी राहत; जेल में घर का बना खाना और ज़रूरी सामान की इजाज़त

एक-दूसरे को दीं नववर्ष की शुभकामनाएं
दोनों लीडरान ने एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं और सीएम विजयन ने पीएम मोदी को कथकली की एक प्रतिमा बतौर तोहफ़ा पेश की. शुरुआत में मीटिंग के हवाले से राज्य सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने कहा था कि मीटिंग प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक आवास पर हुई थी. लेकिन बाद में इस बारे में जानकारी देते हुए कहा गया कि दोनों लीडरान ने नई दिल्ली के साउथ ब्लॉक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में मुलाक़ात की और कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया. कई सियासी मुद्दों पर दोनों ने अपनी राय पेश की.

कई मुद्दों पर हुई बातचीत
केरल सरकार के सूत्रों ने पहले बताया था कि बफर जोन, कासरगोडा को साउथ में तिरुवनंतपुरम से जोड़ने वाली सेमी-हाईस्पीड सिल्वरलाइन रेल प्रोजेक्ट शुरू करने और कोरोना के बाद से केरल के सामने आ रहे वित्तीय बोहरान से संबंधित मुद्दों पर भी मीटिंग में चर्चा हो सकती है. हालांकि इन ईशूज़ पर बातचीत की कोई जानकारी केरल सरकार की तरफ से नहीं दी गई है. वहीं मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने फोटो शेयर किए. इसके अलावा केरल के सीएम पिनराई विजयन ने पीएम से मुलाक़ात की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Watch Live TV

Trending news