Kashmiri Pandit Threat: कश्मीरी पंडितों को टीआरएफ ने दी धमकी, बोला- जल्द बहेगा खून
Advertisement

Kashmiri Pandit Threat: कश्मीरी पंडितों को टीआरएफ ने दी धमकी, बोला- जल्द बहेगा खून

Kashmiri Pandit Threat: कश्मीरी पंडितों का खून बहाने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक यह धमकी टीआरएफ यानी द रजिस्टेंस फ्रंट ने दी है. पढ़ें पूरी खबर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kashmiri Pandit Threat: जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को लगातार टारगेट किया जा रहा है. एक बार फिर आंतकी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट ने चिट्ठी के जरिए कश्मीरी पंडितों को धमकी दी है. इस चिट्ठी में कहा गया है कि उन्हें टारगेट बनाया जाएगा. टीआरएफ का कहना है कि ये जो लिस्ट जारी की गई है ये उन लोगों की है जो कश्मीरी पंडितों के हितैशी बनते हैं.

कश्मीरी पंडितों को मिली धमकी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार कश्मीरी पंडितों की हिमायत करने वालों को टीआरएफ ने धमकी दी है. आतंकी संगठन का कहना है कि जो लोग कश्मीरी पंडितों के हितैशी बनते हैं उन्होंने दोनों तरफ से फायदा लेने की कोशिश की है. 1990 की शुरूआत में ये लोग आईबी के लिए काम करते थे और अब ये लोग संघी एजेंडे पर हैं. संगठन ने कहा कि कश्मीरी पंडित दिल्ली के एक एजेंट हैं जिन्हें यहा नौकरियां दी जा रही हैं. इन सभी लोगों का जल्द खून बहेगा. इन्हें निशाना बनाया जाएगा.

पहले भी दे चुका है कई बार धमकी

आपको बता दें टीआरएफ इससे पहले भी कई बार धमकी दे चुका है. आतंकी सगठन ने इससे पहले कहा था कि कश्मीर की जमीन विदेशी कर्मचारियों को दी जा रही है, उनके लिए बस्ती खड़ी की जा रही हैं. इन बस्तियों को कब्रगाह बना दिया जाएगा.

कई बड़े कांड में रहा है संगठन का हाथ

कुछ साल पहले ही ये संगठन सुर्खियों में आया था. इस संगठन ने बीजेपी कार्यकर्ता फिदा हुसैन, उमर राशिद बेग और उमर हाजम की कुलगाम में हत्या की थी. कई दूसरे नेताओं की हत्या के पीछे भी इसी संगठन का हाथ बताया जाता है. संगठन अकसर टारगेट किलिंग की वारदातों को अंजाम देता है. इससे पहले कई नेता और पुलिसकर्मी संगठन के जरिए निशाना बनाए जा चुके हैं.

आपको बता दें कश्मीरी पंडित काफी वक्त से अपनी हिफाजत के लिए आवाज उठा रहे हैं. उन्हें टारगेट किया जा रहा है. इससे पहले कई कश्मीरी पंडितों के मर्डर के मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में जरूरी है कि सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत के लिए सख्त कदम उठाए

Trending news