कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, मृतकों की संख्या बढ़कर 24 पहुंची
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2126032

कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, मृतकों की संख्या बढ़कर 24 पहुंची

Kasganj News: कासगंज में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल,  पटियाली थाना इलाके में ट्रॉली से 40 श्रद्धालु जा गंगा स्नान करने जा रहे थे और उनकी ट्रॉली का नियंत्रण बिगड़ने से ट्रॉली तालाब में गिर गई.

कासगंज में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, मृतकों की संख्या बढ़कर 24 पहुंची

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां पटियाली थाना इलाके में आज यानी 23 फरवरी की सुबह गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पटियाली-दरियावगंज सड़क पर एक पोखर में पलट गई, जिससे 24 लोगों की मौत हो गई है और कई दूसरे जख्मी हो गए हैं. जिला पुलिस कप्तान ने यह जानकारी दी है.

सीएम ने जताया शोक
वहीं, सूबे के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए, इस हादसे में जान गंवाने वाले के परिजनों को दो-दो लाख और जख्मी लोगों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता देने का निर्देश दिया है. 

IG घटनास्थल पर रवाना
पुलिस महानिरीक्षक (IG) शलभ माथुर ने बताया, "वह मंडलायुक्त के साथ घटनास्थल पर जा रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार श्रद्धालु एटा के जैथरा से कासगंज में गंगा स्नान करने जा रहे थे, तभी पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर ओवरटेक करने के चक्कर में कंट्रोल खो दिया. जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली सात-आठ फुट गहरे दलदली तालाब में पलट गई जिससे सात बच्‍चे और आठ महिलाओं समेत 15 लोगों की मौत हो गई है."

उन्होंने आगे कहा, "लगभग 15 से 20 घायल लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जल्द पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इसके अलावा सीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है."

SP अपर्णा रजत कौशिक  क्या कहा?

वहीं, SP अपर्णा रजत कौशिक ने बताया, "थाना क्षेत्र पटियाली में ट्रॉली से कुछ श्रद्धालु जा रहे थे और उनकी ट्रॉली का नियंत्रण बिगड़ने से ट्रॉली तालाब में गिर गई. पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं और ग्रामीणों की सहायता से लोगों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना में करीब 14 से 15 लोगों की मौत हो गई है. घायलों का इलाज जारी है. टीम अभी सर्च ऑपरेशन चला रही है."

Trending news