कंझावला कांड: चश्मदीद ने शिकायत की तो पुलिस ने कहा- तू जा, अपना काम कर, हम देख लेंगे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1512608

कंझावला कांड: चश्मदीद ने शिकायत की तो पुलिस ने कहा- तू जा, अपना काम कर, हम देख लेंगे

Kanjhawala Murder Case Update: कंझावला कांड पर चश्मदीद जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय का बयान काफी अहम माना जा रहा है. हालांकि इस दौरान उसने पुलिस के ढीले रवैये 

File PHOTO

Kanjhawala Case Update: कंझावला कांड ने एक बार देश की राजधानी शर्मसार कर दुनियाभर में भारत का सिर झुका दिया है. जैसे-जैसे वक्त गुजर रहा है नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. मंगलवार को पता लगा कि मृतिका स्कूटी पर अकेले नहीं थी, उसके साथ एक और लड़की थी. इस बात गवाही देते कई कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिनकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है. इसके अलावा यह भी पता चला कि आरोपियों ने अपने दोस्त से यह गाड़ी उधार ली थी और हादसे के बाद वो उस गाड़ी को उसके घर खड़ी कर, भाग गए थे. हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार भी जब्त कर ली है. इस मामले में गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट तलब की है. 

घटना शनिवार देर रात की है. दिल्ली के सुल्तानपुरी-कंझावला इलाके की सड़क पर 5 कार सवाल नौजवानों ने एक लड़की को 12 किलोमीटर तक कार की नीचे घसीटा. जिससे उसके जिस्म से के सारे कपड़े तार-तार होकर और हड्डियां भी चकनाचूर हो गईं. बाद में इस लड़की की लाश नग्न अवस्था में बरामद की गई. हालांकि इस घटना का एक चश्नदीद गवाह भी है. जिसने पुलिस को फोन किया था. विकास मेहरा नाम के जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय ने इस घटना को अपनी आंखों देखा मीडिया व पुलिस को कई अहम जानकारियां दीं. 

भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विकास मेहरा के अलावा एक दूध बेचने वाले शख्स ने भी इस घटना को अपनी आंखो देखा. दूध वाले ने देखा कि कार के नीचे एक लड़की है जिसका सिर्फ सिर नजर आ रहा था. उसकी बाकी बॉडी कार के नीचे थी. इसके अलावा विकास मेहरा ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उसकी खुद की बाइक भी उनकी कार से टकराते-टकराते बची है. विकास का कहना है कि गाड़ी में कोई म्यूजिक नहीं बज रहा था और ड्राइवर वाली सीट का शीशा भी आधा गिरा हुआ था. अब आखिर ऐसा कैसे हो सकता है कि ड्राइवर को या अंदर बैठे बाकी लोगों के नीचे लटक रही लड़की के बारे में नहीं पता होगा. 

इस घटना को देखकर विकास पूरी तरह हिल गया था. वो तुरंत पुलिस स्टेशन गया, जहां कोई भी पुलिसकर्मी नहीं था. इसके बाद वो सेक्टर 24 की जानिब गया तो उसे गश्त करते हुए 2 पुलिसकर्मी मिले. जिन्हें उसने घटना के बारे में बताया तो उन्होंने उल्टा उसको जाने के लिए कह दिया. विकास का कहना है कि इन पुलिस वालों ने कहा कि तुझे तो नहीं लगी ना, तू यहां से जा हम देख लेंगे अपना काम कर. विकास आगे कहते हैं कि 1 जवनरी की सुबह मुझे पता लगा कि दिल्ली कुछ इस तरह का कांड हो गया तो मैं हैरान हुआ फिर मैं खुद पुलिस स्टेशन गया और उनको जानकारी दी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news