Kamalnath News: कमलनाथ BJP में नहीं होंगे शामिल; 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में लेंगे हिस्सा!
Advertisement

Kamalnath News: कमलनाथ BJP में नहीं होंगे शामिल; 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में लेंगे हिस्सा!

Kamalnath News:  पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता ने बड़ा दावा है. उन्होंने कहा है कि वह कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं और राहुल गांधी की अगुआई वाली 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में मध्य प्रदेश में पहुंचने के बाद इस यात्रा में शामिल होंगे. 

Kamalnath News: कमलनाथ BJP में नहीं होंगे शामिल; 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में लेंगे हिस्सा!

Kamalnath News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस के एक नेता ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि वह कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं और राहुल गांधी की अगुआई वाली 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में मध्य प्रदेश में पहुंचने के बाद इस यात्रा में शामिल होंगे. 

कांग्रेस के सीनियर लीडर ने किया बड़ा दावा
कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही है, वह दुष्प्रचार है. ये सब बीजेपी का किया धरा है. मीडिया से बातचीत करते हुए  जितेंद्र सिंह ने कहा कि कमलनाथ हमारे बहुत सीनियर नेता हैं, जो भी अटकलें चल रही है, ये सब भाजपा और मीडिया के जरिए दुष्प्रचार किया जा रहा है.

यात्रा का करेंगे संचालन
कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह के मुताबिक, पूर्व सीएम कमलनाथ से मेरी 17 और 18 फरवरी को दो दिन लगातार बात हुई थी. उनसे 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को लेकर चर्चा हुई थी. 20 फरवरी को मैं भोपाल जा रहा हूं. वहां, पर सभी सांसदों और विधायकों और लीडर्स के साथ मीटिंग होनी है. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल होंगे. उनके सलाह पर यात्रा का संचालन किया जाएगा और इसमें वे हिस्सा भी लेंगे.  

मार्च में दाखिल होगी यात्रा
उन्होंने आगे कहा, "पूर्व सीएम कमलनाथ या उनके बेटे लोकसभा सांसद नकुलनाथ के बीजेपी के साथ जाने की अटकलें सभी अफवाह हैं. भाजपा का सबसे बड़ा काम यही है कि वह दुष्प्रचार फैलाती है. कमलनाथ 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की तैयारियों में हिस्सा ले रहे हैं. इसके साथ ही नकुलनाथ भी यात्रा का हिस्सा लेंगे." 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' अगले महीने यानी मार्च की शुरुआत में मध्य प्रदेश में दाखिल होगी.

Trending news