Kamal Nath: कमलनाथ बीजेपी में नहीं होंगे शामिल! दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2116825

Kamal Nath: कमलनाथ बीजेपी में नहीं होंगे शामिल! दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा दावा

Kamal Nath News: सियासी गलियारों में इन बातों की चर्चाएं जोड़ो शोरों से हो रही है कि कमलनाथ और उनके बेटे कभी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. लेकिन इसी बीच पूर्व सीाएम दिग्विजय सिंह ( Digviajy Singh ) ने बड़ा दावा किया है.

Kamal Nath: कमलनाथ बीजेपी में नहीं होंगे शामिल! दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा दावा

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ( Kamal Nath ) और उनके बेटे छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ( Nakul Nath ) की भाजपा में शामिल होने को लेकर लगातार कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं. सियासी गलियारों में इन बातों की चर्चाएं जोड़ो शोरों से हो रही है कि कमलनाथ और उनके बेटे कभी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. लेकिन इसी बीच पूर्व सीाएम दिग्विजय सिंह ( Digviajy Singh ) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि "कमलनाथ का चरित्र किसी भी दबाव में न आने वाला है".

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की अटकलों को ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, "कमलनाथ जैसा आदमी जिन्होंने अपनी सियासत की शुरुआत कांग्रेस से की. और, जिन्हें हम सब इंदिरा जी का तीसरा 'पुत्र' मानते है, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है और कांग्रेस के स्तंभ रहे."

कमलनाथ को कौन सा पद नहीं मिला; दिग्विजय
उन्होंने कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ को दी गई जिम्मेदारियां का जिक्र करते हुए कहा, "कमलनाथ को कौन सा पद नहीं मिला, उन्हें पार्टी का नेशनल सेक्रटरी बनाया गया. मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए और सीएम बनाए गए. सारे पद उनको मिले. मुझे नहीं लगता कि वह कांग्रेस छोड़ेंगे.ईडी ( Enforcement Department ) का, आईटी ( Income tax ) का और सीबीआई ( CBI) का दबाव तो सब पर है, वह उन पर भी है, लेकिन कमलनाथ का कैरेक्टर दवाब में आने वाला नहीं रहा".

कमलनाथ से कांग्रेस हाईकमान नाराज
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश असेंबली इलेक्शन में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन की वजह से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी कमलनाथ से नाराज हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कमलनाथ ने राज्यसभा सीट की मांग की थी, लेकिन कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उनकी मांग को ठुकरा दिया. इसी वजह से कमलनाथ नाराज चल रहे हैं.

Trending news