Junior Mens Hockey Asia Cup Final: भारत बनाम पाकिस्तान में जंग; जानें कौन किस पर है भारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1720221

Junior Mens Hockey Asia Cup Final: भारत बनाम पाकिस्तान में जंग; जानें कौन किस पर है भारी

Junior Mens Hockey Asia Cup Final:  भारत बनाम पाकिस्तान जूनियर मेन्स का आज एशिया कप में फानल मुकाबला है. जिसका प्रसारण रात में 9:30 में किया जाएगा. इस बार मेंस हॅाकी जूनियर का टूर्नामेंट ओमान में हो रहा है.

Junior Mens Hockey Asia Cup Final: भारत बनाम पाकिस्तान में जंग; जानें कौन किस पर है भारी

India VS Pakistan Hockey final: एक तरफ जहां भारत में आइपीएल का सीजन खत्म हुआ है वहीं भारतीय जुनियर हॅाकी टीम ने एशिया कप में दमदार खेल खेल रहा है. ओमान सलालाह में खेले जा रहे जूनियर हॅाकी टीम ने साउथ कोरिया को 9-1 से एकतरफा मुकाबले में हराकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है.
 
एशिया कप का फाइनल (Junior Mens Hockey Asia Cup) आज भारत और पाकिस्तान ( INDIA VS PAKISTAN ) से खेलेगी. पाकिस्तान ने एशिया कप के सेमीफाइनल में मलेशिया को 6-2 से हराकर के फाइनल में प्रवेश किया था.
 
आपको बता दें कि इस सीजन में भारत और पाकिस्तान ग्रुप मैच में भी आमने सामने हुई थी लेकिन दोनों ने एक एक गोल दागकर के मुकाबला को टाई कर दिया था.आज का मैच भारतीय समयनुसार रात के 9:30 बजे खेला जाएगा.

कल खेले गए मुरकाबले में यानी 31 मई को सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के जीत के हीरो धाबी सिंह रहे. धाबी सिंह ने हैट्रिक गेल कर के भारत के टीम के जीत के अंतर को बढ़ाया. धाबी ने 31वें, 39वें और 55वें मिनट में गोल दागा तो वहीं टीम की ओर से 13वें मिनच में लाकरा सुनीत ने भारत का खाता खोला.इस मैच के हीरो बने धाबी सिंह.

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हॅाट फोटो

मैच में उस समय ज्यादा मोड़ आ गया जब 19वें मिनट बढ़त को दोगुना करने में हुंदल अरिजीत सिंह ने अपना योगदान दिया. और टीम की ओर से अंगद वीर सिंह और उत्तम सिंह ने 34वें और 38वें मिनट में टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया और भारत ने तीसरे क्वार्टर त अपना बढ़त को 6-0 कर ली.लेकिन कोरिया की टीम ने भी आखिरी क्वार्टर में अच्छा खेल खेला.  
 
पांच बार दी है सिकस्त
2011 के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच सात बाक मैच हुआ है जिसमें भारत ने पाक को पांच बार हराया है तो वहीं पाकिस्तान ने एक बार भारत को हराया है. और एक बार मैच ड्रॅा हुआ है.

Trending news