कश्मीर के कुलगाम में हिन्दू महिला शिक्षक की हत्या, आतंकियों ने बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203042

कश्मीर के कुलगाम में हिन्दू महिला शिक्षक की हत्या, आतंकियों ने बनाया निशाना

Kulgam Kashmiri pandit Murder: आतंकियों ने उस महिला शिक्षक को हाई स्कूल गोपालपोरा में गोली मारी है. यहीं वह शिक्षक थीं. गोली लगने के बाद उन्हें ज़ख़्मी हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन डॉक्टरों ने मुर्दा करार दे दिया.

कश्मीर के कुलगाम में हिन्दू महिला शिक्षक की हत्या, आतंकियों ने बनाया निशाना

कुलगाम: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की एक और बुजदिलाना हरकत सामने आई है. आतंकियों ने वादी के कुलगाम इलाके में एक हिन्दू महिला शिक्षक को गोलगी मार कर हत्या कर दी. 

आतंकियों ने उस महिला शिक्षक को हाई स्कूल गोपालपोरा में गोली मारी है. यहीं वह शिक्षक थीं. गोली लगने के बाद उन्हें ज़ख़्मी हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन डॉक्टरों ने मुर्दा घोषित कर दिया. पूरे इलाक़े को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों की गोली का शिकार होने वाली महिला चीचर का नाम रजनी पत्नी राजकुमार है. वह सांबा की रहने वाली थी.

कश्मीर पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों ने कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाक़े में खुली फायरिंग शुरू कर दी. इस आतंकवादी हमले में एक हिन्दू महिला शिक्षक ज़ख़्मी हो गईं लेकिन बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह जम्मू के सांबा की रहने वाली थीं.

उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने जताया शोक
वहीं इस घटना पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गहरे दुख का इजहार किया है. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि रजनी जम्मू संभाग के सांबा ज़िले की थीं. वह दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम सरकारी शिक्षक थीं. घात लगाकर किए गए हमले में उनकी जान गई है. मेरी संवेदना उनके पति राजकुमार और पूरे परिवार के साथ है. एक और घर हिंसा में तबाह हो गया है.' इसके अलावा पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भी इस वाक्ये पर कहरे दुख का इज़हार किया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news