'गैंग्स ऑफ वासेपुर' वाले गांव की घटनाः भीड़ ने दो लड़कों को दौड़ाकर रेत दिया गला
Advertisement

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' वाले गांव की घटनाः भीड़ ने दो लड़कों को दौड़ाकर रेत दिया गला

Jharkhand Dhanbad Incident: यह मामला झारखंड के धनबाद के वासेपुर का है, जहां इतवार को इस घटना को अंजाम दिया गया. हमलावर लड़के भी कम उम्र के बताए जा रहे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.  

घटना के बाद भीड़ और पुलिस

धनबादः झारखंड इन दिनों नृशंस हत्याओं का केंद्र बनता जा रहा है. पिछले कई माह से यहां हत्या की जघन्य वारदातों की खबरें आ रही है. ताजा मामला धनबाद शहर के वासेपुर इलाके का है. यहां दो किशोरों की गला रेतकर नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ये वही इलाका और गांव हैं, जिसके नाम पर तिगमाशु धुलिया 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' नाम की फिल्म बना चुके हैं. इस वारदात के पीछे लव अफेयर को वजह माना जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. सोमवार की शाम दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे दिए गए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

14 और 15 साल है दोनों मकतूल की उम्र 
पुलिस के मुताबिक, यह वारदात बीती रात की है. वासेपुर के आरा मोड़ गनी मुहल्ला में आधा दर्जन युवकों ने दो किशोरों मोहम्मद साहिल (14) और मोहम्मद सुहैल (15) को दौड़ा कर पकड़ा और उनका गला रेतकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. मृतक दोनों आपस में दोस्त थे और वासेपुर की न्यू अफसर कॉलोनी मारूफगंज में रहते थे. वारदात के बाद किसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. दोनों के शव गली में एक-दूसरे से 15 फीट की दूरी पर पड़े थे. हत्याकांड के बाद इलाके में भारी भीड़ जुट गई थी और विरोध कर रही थी. इस वजह से पुलिस को दोनों लाशों को कब्जे में लेने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

लड़ाई की वजह लड़की हो सकती है  
पुलिस ने बताया कि जिन पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, उसमें वासेपुर में रहने वाले मोंटी, तबरेज, साजिद और रॉकी शामिल हैं. मकामी लोगों ने बताया कि मारे गए साहिल-सुहैल की मोंटी और रॉकी के साथ पहले भी कई बार लड़ाई हो चुकी थी. इस लड़ाई की वजह एक लड़की थी. हालांकि पुलिस को अभी तक उस लड़की की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि हिरासत में लिए गए लोग ही उन दोनों की हत्या में शामिल थे. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरबिंद कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news