Ind vs SL ODI: जसप्रीत बुमराह नहीं खेल पाएंगे श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई, BCCI ने बताई ये वजह
Advertisement

Ind vs SL ODI: जसप्रीत बुमराह नहीं खेल पाएंगे श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई, BCCI ने बताई ये वजह

Ind vs ODI Jasprit Bumrah ruled out: जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक भारत के बेहतरीन पेसर जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर कर दिया है.

Ind vs SL ODI: जसप्रीत बुमराह नहीं खेल पाएंगे श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई, BCCI ने बताई ये वजह

Ind vs ODI Jasprit Bumrah ruled out: जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक भारत के दिग्गज बॉलर बुमारह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई ने बड़ा यू-टर्न लेते हुए खिलाड़ी का ना वापस ले लिया है. अब वह ओडीआई के तीनों मैचों में नहीं खेलेंगे. हालांकि बोर्ड ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के बारे में अभी कोई ऐलान नहीं किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें बुराह काफी वक्त से चोटिल चल रहे थे और वह सितंबर 2022 से कोई मैच नहीं खेले थे. अब बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए उनके बाहर होने का ऐलान किया है.

बीसीसीआई ने बुमराह को लेकर क्या कहा?

बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलज में कहा कि बुमराह को गेंदबाजी का लचीलापन बनाने के लिए कुछ और समय की जरूरत है. ऑल इंडिया सेलेक्शन कमेटी ने जसप्रीत बुमराह की जगह किसी का नाम नहीं लिया है. बोर्ड ने डिसाइड किया है कि बुमारह को लाने की कोई जल्दी ना की जाए और उन्हें रिकवर होने का प्रयाप्त वक्त दिया जाए.

एनसीए ने दिया था फिट करार

आपको बता दें जसप्रीत बुमराह रिहैब के लिए गए थे और उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी ने फिट भी करार दिया था. पेसर को इंडियन सेलेक्शन कमेटी की रिकामेंडेशन के बाद टीम में शामिल किया गया था. एक बीसीसीआ ईई अधिकारी ने तीन जनवरी को जानकारी दी थी कि "ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी मास्टरकार्ड 3-मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है,"

भारत का टी20 स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, केएल राहुल (wk), इशान किशन (wk), हार्दिक पांड्या (VC), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

Trending news