Jantar Mantar: पहलवानों ने पुलिस लगाए कई संगीन आरोप, जानिए महिलाओं के साथ क्या किया
Advertisement

Jantar Mantar: पहलवानों ने पुलिस लगाए कई संगीन आरोप, जानिए महिलाओं के साथ क्या किया

Jantar Mantar Clash: जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच बुधवार देर रात हंगामा देखने को मिला. पहलवानों और पुलिस ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि पहलवानों ने पुलिस पर क्या आरोप लगाए हैं. पढ़िए पूरी खबर

Jantar Mantar: पहलवानों ने पुलिस लगाए कई संगीन आरोप, जानिए महिलाओं के साथ क्या किया

Jantar Mantar: दिल्ली जंतर-मंतर पर भाजपा नेता बृजभूषण शरण के खिलाफ प्रदर्शन कर पहलवानों और पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई की घटना सामने आई है. पहलवानों ने आरोप लगाया है कि कुछ पुलिसकर्मियों ने नशे की हालत में उनके साथ बदतमीजी की है. इतना ही नहीं पहलवानों ने पुलिस पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिनमें पहलवानों और पुलिस के बीच प्रदर्शन वाली जगह पर अफरा-तफरी का माहौल देखा जा सकता है. 

न्यूज एजेंसी PTI से बात करते हुए पहलवान राजवीर ने पुलिस ने कहा कि बारिश की वजह से वो गद्दे भीग गए थे जिन पर वो सोते थे. जिसकी वजह से फोल्डिंग (मुड़ जाने वाली चारपाई) ला रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें चारपाई लाने की इजाज़त नहीं दी. राजवीर ने आगे बताया कि पुलिस ने उन लोगों के बदतमीजी करते हुए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया और पिटाई भी की. पहलवान राजवीर का कहना है कि पुलिस ने विनेश फोगाट के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं जख्मियों की मदद के लिए पुलिस ने डॉक्टरों को भी उनके पहुंचने से रोका. 

Jantar Mantar: पहलवानों और पुलिस के बीच हाथाईपाई, AAP विधायक समेत कई नेता पुलिस हिरासत में

घटना को लेकर न्यूज एजेंसी पीटीआई ने विनेश फोगाट से भी बात की. फोगाट ने बताया,"मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया और पुलिस ने धक्का-मुक्की भी की." विनेश फोगाट ने सवाल पूछते हुए कहा कि यहां कोई महिला पुलिस नहीं है, आखिर महिला पुलिस कहां है? पहलवान बजरंग पूनिया की पत्नी संगीता ने भी भी पुलिस पर धक्का मुक्की का आरोप लगाया है. 

बता दें कि बजरंद पूनिया ने गुरुवार की सबह किसानों और उनके नेताओं को धरने वाली जगह पर पहुंचने की अपील की थी. साथ ही पूनिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस उन्होंने कहा, "दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी. हम किसानों को यहां बड़ी संख्या में इकट्ठा होने के लिए बुलाएंगे। हम इसे और बर्दाश्त नहीं करेंगे. ट्रैक्टर या ट्रॉली. आपको जो भी मिले, यहां आ जाइए."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news