पप्पू यादव का काफिला हादसे का शिकार, चकनाचूर हुई कार, कई नेता जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1570866

पप्पू यादव का काफिला हादसे का शिकार, चकनाचूर हुई कार, कई नेता जख्मी

Pappu Yadav Accident: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) का काफिला बिहार के आरा और बक्सर के बीच हादसे का शिकार हो गया. हादसे में काफिले में शामिल एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए तो वहीं कुछ नेता गंभीर रूप से घ्याल हो गए.

पप्पू यादव का काफिला हादसे का शिकार, चकनाचूर हुई कार, कई नेता जख्मी

Pappu Yadav Accident: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) का काफिला बीती रात हादसे का शिकार हो गया. हादसे की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे में पप्पू यादव बाल-बाल बच गए. हादसे में कई नेता घायल हुए हैं. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

आरा और बक्सर के बीच हुआ हादसा

पप्पू यादव अपने साथियों के साथ मुबारकपुर कांड के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सारण गए थे. पप्पू जब सारण से वापस आ रहे थे, तो एक ट्रक ने उनके काफिले को ओवरटेक किया. इस दौरान उनके काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस काफिले में एक कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में पप्पू यादव बाल-बाल बच गए. हादसा ब्रह्मपुर फोरलेन पर आरा और बक्सर के बीच हुआ.

क्या था विवाद?

अदरअसल, बिहार के सारण जिले में मौजूद मुबारकपुर में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव ने गांव के ही तीन लोगों पर उसे जान से मारने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया. आरोप है कि विजय ने उन तीनों की पिटाई भी करवाई थी. उन्हें इतना पीटा गया कि उनकी हालत गंभीर हो गई. उन में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: राशिद अल्वी के बयान पर भड़के इक़बाल अंसारी; कहा-कोर्ट के फ़ैसले का सम्मान

आरोपी फरार

बताया जाता है कि पुलिस ने अमितेश सिंह राजपूत की मौत के मामले में पुलिस ने विजय समेत 5 नामजद और 50 नामालूम लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने विजय के भाई को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन विजय फरार है.

विवाद की वजह

मामले के आरोपी वजय यादव ने बताया है कि चार लोग अमितेश, आलोक, राहुल और गदरा उसकी हत्या का प्लान बना रहे थे. विजय के मुताबिक इन लोगों ने उस पर फायरिंग भी की थी लेकिन वह बच गया. इसके बाद इलाके के लोग वहां जमा हुए और दोनों में मार पीट हुई. इसमें एक शख्स फरार हो गया. इसके उलट हमले में घायल हुए राहुल सिंह का इल्जाम है कि वह मुर्गा खरीदने गए थे. इसी दौरान उन्हें पकड़ कर कमरे में बंद किया गया और उनकी पिटाई की गई.

Zee Salaam Live TV:

Trending news