Jammu-Kashmir में घुसपैठ की कोशिश नाकाम; तलाशी मुहिम के दौरान हथियार बरामद
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1739534

Jammu-Kashmir में घुसपैठ की कोशिश नाकाम; तलाशी मुहिम के दौरान हथियार बरामद

Jammu-Kashmir News: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में फौज को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले में आतंकी दरअंदाजी की कोशिश नाकाम करते हुए LoC के पास से बड़ी तादाद में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.

Jammu-Kashmir में घुसपैठ की कोशिश नाकाम; तलाशी मुहिम के दौरान हथियार बरामद

Indiam Army Foils Infiltration Attempt: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक बार फिर आतंकियों की नापाक हरकतों को विफल कर दिया गया. भारतीय सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की. सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना को बड़ी तादाद में हथियार, गोला बारूद और दवाइयों समेत अन्य सामान बरामद करने में सफलता हाथ लगी. फौज ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी दरअंदाजी की कोशिश नाकाम करते हुए LoC के पास से बड़ी तादाद में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया.

गोला बारूद और हथियार बरामद
इस मामले में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि कृष्णा घाटी सेक्टर में तलाशी मुहिम के दौरान गोला बारूद और हथियार की बरामदगी हुई, जिसमें 'स्टील कोर' कारतूस और पाकिस्तान में बनाई गई दवाइयां भी शामिल हैं. जम्मू में फौज के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, "भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ज्वाइंट ऑपरेशन में हमारे जवानों ने 14 और 15 जून की मध्यरात्रि को कृष्णा घाटी सेक्टर में एलओसी  पर घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया". उन्होंने बताया कि जवानों ने पुख्ता तौर पर मिली खबर की बुनियाद पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान एक एके-47 राइफल, नौ मैगजीन, 438 कारतूस, चार मैगजीन के साथ दो पिस्तौल और छह ग्रेनेड के अलावा कुछ कपड़े और दवाइयां बरामद की गईं.

आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम 
लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद ने कहा,  जवानों की कार्रवाई से आतंकियों की घुसपैठ की एक और कोशिश पर पानी फेर दिया गया. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर रात सरहद पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे संदिग्ध आतंकवादियों की एक्टिविटी को भांपने के बाद फौज के जवानों ने फायरिंग की. हालांकि, आतंकवादी घने कोहरे और अंधेरे का लाभ उठाकर हथियारों और गोला-बारूद की खेप को छोड़कर भागने में कामयाब रहे. अफसरान ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक सर्च ऑपरेशन जारी था. इस बीच, संदिग्ध गतिविधियों की खबर मिलने के बाद मखयाला और बैंच गांवों में घेराबंदी और तलाशी मुहिम में पुलिस ने फौज की मदद की.

Watch Live TV

Trending news